आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अक्तूबर 2011

'मोदीजी के बारे में कुछ कहूंगा तो यहां से वापस नहीं जा पाऊंगा'


सूरत। फिल्म स्टार शाहरुख खान अपनी बहुप्रचारित फिल्म 'रा. वन' के प्रमोशन के सिलसिले में सूरत पहुंचे थे। इसी बीच पत्रकारों ने उन पर सवालों की बौछार कर दी। पत्रकारों द्वारा करीना को लेकर पूछे गए सवाल में शाहरुख का कहना था..'वैसे तो छमकछल्लो शब्द दिल्ली का है किन्तु इसे गांव की गोरियों की प्रशंसा के रूप में इस्तेमाल किया जाता रहा है। करीना के सौंदर्य के बारे में कोई शंका नहीं कर सकता। वह ही फिल्म इंडस्ट्रीज की छमकछल्लो है। दूसरी किसी अभिनेत्री के लिए भविष्य में यह संबोधन देने के बारे में विचार करना होगा'।

असत्य पर सत्य की जीत 'रावण' फिल्म के बारे में शाहरूख ने कहा कि रामायण की भांति इसमें भी खराब और अच्छे पात्र हैं। असत्य पर सत्य की जीत की यह कहानी है, जिसे कहने में तकनीक का भरपूर प्रयोग किया गया है। हमारे आसपास की दुनिया तकनीक से भरी हुई है। मसलन, मोबाइल, फ्रीज, टीवी, पैनड्राइव आदि। इनमें से रा-वन नामक असत्य का प्रतीक व्यक्ति विश्व पर हुकूमत साबित करना चाहता है जिसे जी-वन (शाहरूख के पात्र का नाम) नामक व्यक्ति चुनौती देता है।

खैर, यह तो रही फिल्मों की बातें, जिनके सवालों के जवाब शाहरुख ने फटाफट दे डाले लेकिन यहां पर एक सवाल ऐसा था, जिसका जवाब वे नहीं दे सके। एक पत्रकार ने शाहरुख से मोदी के बारे में सवाल पूछ लिया कि क्या मोदी प्रधानमंत्री बन सकते हैं?

शाहरुख यह सवाल सुनते ही चौंक गए। एक पल वे सोच में पड़ गए और हंसते हुए बोले...'प्लीज मुझसे राजनीति से जुड़े सवाल न करें'। रही मोदीजी की बात तो उनके बारे में की गई किसी भी टिप्पणी (अच्छी या बुरी) से मैं मुसीबत में फंस जाऊंगा। मैं सूरत से वापस नहीं जा पाऊंगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...