आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अक्तूबर 2011

नो एफआइआर...नो अरेस्ट...नो टॉक...फैसला ऑन द स्पॉट!



मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में फिरौती की रकम वसूलने आए एक अपहर्ता को स्थानीय लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे।


यह घटना कोसीकलां थाना क्षेत्र की है, जहां ग्रामीणों की पिटाई से लाखन सिंह (45) की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक वह आगरा का रहने वाला था।

कोसीकलां थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि कोसीकलां निवासी योगेंद्र के बेटे दीपक (21) का गत 17 अक्टूबर को अपहरण कर अपहर्ताओं ने 25 लाख रुपये की मांग की थी। योगेंद्र ने अपहर्ताओं को 10 लाख रुपये दिए लेकिन उन्होंने दीपक को नहीं छोड़ा तथा और पांच लाख रुपये की मांग की।

कुमार के मुताबिक शनिवार देर रात करीब 12 बजे योगेंद्र फिरौती की रकम लेकर कोकिलावन इलाके में गए तो अपहर्ता एक लाख रुपये कम होने की बात कहकर रुपये लेकर भागने लगे। इस पर योगेंद्र ने शोर मचा दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने एक अपहर्ता को पकड़ कर उसकी पिटाई की जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके दो साथी भाग निकले।

कुमार ने कहा, "दीपक अभी भी अपहर्ताओं के कब्जे में है..उसकी तलाश और अपहर्ताओं की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।"

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...