आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 अक्तूबर 2011

पूर्व मुख्यमंत्री जेल जा रहे हैं, ये यात्रा निकाल

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि भाजपा की कथनी और करनी में भारी अंतर है। एक तरफ इनके पूर्व मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जेल जा रहे हैं तो दूसरी तरफ ये लोग रथयात्रा निकाल रहे हैं। गहलोत रविवार को यहां पीसीसी में महिला कांग्रेस की बैठक में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज पार्टी में पूरी निष्ठा और आत्मबल से काम करते हुए नए लोगों को पार्टी में लेकर आना चाहिए। पार्टी में निष्ठा से काम करने वाले कार्यकर्ताओं को संगठन में अवसर मिलता है और वे आगे बढ़ते हैं। महिला कार्यकर्ताओं को सोनिया गांधी से प्रेरणा लेनी चाहिए।

महिला कांग्रेस करेगी जननी शिशु सुरक्षा योजना की मॉनिटरिंग :चंद्रभान

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चंद्रभान ने कहा कि महिला कांग्रेस जननी शिशु सुरक्षा योजना से की मॉनिटरिंग का कार्यक्रम हाथ में ले। इस योजना को एक अभियान के रूप में हाथ में लेकर महिलाओं के बीच जाकर इसका व्यापक प्रचार प्रसार करें।

लड़कियों ने आज हर क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित किए हैं, इसी तरह उनको राजनीति में भी आगे आना चाहिए। जिस तरह पंचायतीराज और स्थानीय निकायों में महिला आरक्षण के अच्छे परिणाम आए हैं उसी तरह महिला आरक्षण बिल लागू होने पर महिलाओं को और अधिक अवसर मिलेंगे।

महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष विजय लक्ष्मी विश्नोई ने कहा कि महिला कांग्रेस गांव गांव जाकर सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों का प्रचार प्रसार करेगी। कार्यक्रम में महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी के साथ बड़ी तादाद में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...