आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 अक्तूबर 2011

हिसार बना टीम अन्ना का पहला सियासी 'रण', आज से कांग्रेस के खिलाफ प्रचार शुरू



हिसार. टीम अन्ना आज से राजनीति के 'अखाड़े' में औपचारिक रूप से उतर जाएगी। जनलोकपाल बिल के लिए कांग्रेस पर दबाव बनाने के मकसद से टीम अन्ना के सदस्य कांग्रेस के खिलाफ हिसार लोकसभा उपचुनाव में आज से प्रचार शुरू करेंगे। यह अभियान सोमवार तक चलेगा। हिसार में 13 अक्टूबर को वोटिंग है।

टीम अन्ना के अहम सदस्य अरविंद केजरीवाल, किरण बेदी, प्रशांत भूषण और मनीष सिसोदिया कांग्रेस को हराने के लिए जगह-जगह सभाएं करेंगे। हरियाणा की हिसार संसदीय सीट पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस के खिलाफ वोट देने की अपील करते हुए शनिवार से अभियान शुरू करेंगे। टीम अन्ना अन्ना हजारे की सीडी की भी मदद लेगी, जिसमें हजारे ने कांग्रेस के खिलाफ वोट देने की अपील की है। हजारे खुद हिसार नहीं जाएंगे।

उधर, बीजेपी भी हिसार में पूरी ताकत झोंकने के लिए तैयार है। बीजेपी की तरफ से सुषमा स्वराज और नितिन गडकरी हिसार में आज प्रचार करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...