आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अक्तूबर 2011

कुमार विश्‍वास की मांग- भंग करें कोर कमेटी, अन्‍ना को लिखी चिट्ठी


नई दिल्‍ली. टीम अन्‍ना के एक सदस्‍य कुमार विश्‍वास ने अन्‍ना हजारे से मांग की है कि वह मौजूदा कोर कमेटी को भंग कर दें। कुमार ने और सदस्‍यों को शामिल कर टीम का विस्‍तार करने का भी आग्रह किया है। उन्‍होंने इस संबंध में अन्‍ना को एक चिट्ठी लिखी है। शनिवार को कोर कमेटी की बैठक भी होनी है। संभव है कि इस बैठक में विश्‍वास की मांग पर मुहर लगा दी जाए।

इस बीच, कोर कमेटी के एक अन्‍य सदस्‍य और सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज संतोष हेगड़े ने कहा है कि वह टीम अन्‍ना से अलग नहीं हुए हैं। उन्‍होंने खुद को कोर कमेटी का 'दूरस्‍थ सदस्‍य' बताया है और कहा है कि वह अन्‍ना की कोर कमेटी के सदस्‍यों कोर कमेटी में बने रहेंगे। उन्‍हें यह सफाई इस खबर के बाद देनी पड़ी है कि वह शनिवार की बैठक से दूर रहने वाले हैं। हेगड़े ने कहा कि शनिवार को उन्‍होंने पहले से अपना कोई कार्यक्रम तय कर रखा था, इसलिए कोर कमेटी की बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...