आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अक्तूबर 2011

लालू ने पकड़ना चाहा तांत्रिक का पैर, लेकिन हो गया उल्टा!



पटना.राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद कुछ दिनों पहले तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़े दिखे थे। तांत्रिकों के साथ हवन-पूजन करते उनकी हालिया तस्वीरों ने चर्चा का बाजार खूब गर्म भी कर दिया था। लेकिन, इस पूरे मामले पर खुद लालू प्रसाद ने एक नया राज़ खोला है।

बकौल लालू, दुर्गापूजा चल रही थी। नौवीं का दिन था। एक प्रिय समर्थक के कहने पर वो विन्ध्याचल में हंस देवराहा बाबा के यहां चले गए। उनके आश्रम में 2000 से अधिक गाएं हैं। बाबा ने लालू को माला दिया। इसके बाद जब लालू ने आशीष लेने के लिए बाबा के पांव छूने चाहे तो यह क्या, बाबा ने खुद लालू के पैर पकड़ लिए। इसकी वो वजह भी समझ नहीं सके।

दो घंटे रहे, तीन बार पी चाय

लालू ने कल पटना में राजभवन मार्च के दौरान पत्रकारों को बताया कि वो बाबा द्वारा उनके ही पैर पकड़ने की वजह समझ नहीं पाए। वहां वे दो घंटे रहे। बाबा ने तीन बार चाय पिलाई। लालू प्रसाद ने कहा कि तंत्र -मंत्र पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की टिप्पणी के बाद उन्होंने यह राज खोला है। मालूम हो कि नीतीश व मोदी ने लालू पर व्यंग करते हुए कहा था कि तंत्र-मंत्र से सत्ता हासिल नहीं होती। लालू ने बताया कि हंस देवराहा बाबा ने उनमें जरुर कोई विशेषता देखी होगी।

मेरे खिलाफ झा जी करा रहे थे तंत्र-मंत्र : लालू

लालू प्रसाद ने बताया कि एक झा जी हैं। उन्होंने ही उनके खिलाफ दरभंगा राज के काली मंदिर में तंत्र-मंत्र करवाया है। जब यह तंत्र-मंत्र चल रहा था इसी बीच तंत्र के दौरान ही उनका नाम लिया गया। जैसे ही मंत्र के दौरान लालू का नाम आया, मंदिर के पुजारी के कान खड़े हो गए। फिर पुजारी ने ही इस बात की सूचना लालू के आप्त सचिव भोला यादव को फोन कर दी। इसी के बाद मामले का पता चल पाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...