आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 अक्तूबर 2011

यदि सपने में दिखे ये तीन लोग तो समझ लें कुछ गड़बड़ होगी...




आज आमतौर पर नेता, मंत्री या अधिकारी के संबंध में लोगों की राय या सोच अच्छी नहीं है। आजकल बढ़ते भ्रष्टाचार के चलते सामान्यत: अधिकांश लोगों की नजर में नेता, मंत्री या अधिकारी बुराई के मार्ग पर चलने वाले ही हैं। कुछ लोगों की बुराई के कारण सभी पर अंगुलियां उठना एक स्वाभाविक बात है। ज्योतिष के अनुसार यदि सपने में नेता, मंत्री या अधिकारी दिखाई दे तब समझ लो कि भविष्य में आपके साथ कुछ गड़बड़ होने वाली है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार भविष्य में होने वाली घटनाओं की जानकारी प्राप्त की जा सकती है। इसके लिए कई प्रकार के संकेत बताए गए हैं। ये संकेत कई प्रकार के हो सकते हैं। इन संकेतों में सपनों का भी गहरा महत्व है। हमें जो भी सपने दिखाई देते हैं उनसे भविष्य में होने वाली संभावित घटनाओं की जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

स्वप्न ज्योतिष के अनुसार यदि किसी व्यक्ति के सपने में कोई नेता, मंत्री या अधिकारी दिखाई देता है तो इसे शुभ स्वप्न नहीं माना जाता है। ऐसे सपने अशुभ सपनों की श्रेणी में आते हैं, अत: भविष्य में इनके फल भी बुरे ही प्राप्त होने की संभावनाएं होती हैं।

स्वप्न ज्योतिष के अनुसार यदि किसी नेता, मंत्री या अधिकारी को सपने में मरा दिखाई तो यह जनता के राहत पहुंचाने वाला संकेत है।

यदि सपने में आप स्वयं को नेता, मंत्री या अधिकारी के भोजन करते देखें तो भविष्य में दुख मिलता है। घर-परिवार में झगड़े हो सकते हैं।

यदि सपने में कोई नेता, मंत्री या अधिकारी को किसी अधार्मिक स्थान पर दिखाई दे तो समझ लें कि जल्दी ही कोई बड़ी विपदा आने वाली है। कोई बड़ी धन हानि हो सकती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...