आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 अक्तूबर 2011

किसी रूहानी ताकत का साथ है तो ऐसा होगा आपके साथ

| Email

क्या आपको पता है आपके साथ कोई ताकत या तीसरी दुनिया की कोई शक्ति है। कुछ लोगों को इसका एहसास हो जाता है लेकिन कुछ लोग ये समझ नहीं पाते कि क्या हो रहा है। उनको सपने में ही अपना भविष्य पता चल जाता है। ऐसे लोगों को कुछ पूर्वाभास होने लगते हैं।

जिन लोगों पर किसी शक्ति या उपरी ताकत का हाथ होता है ऐसे लोगों के हर काम आसानी से पूरे होने लगते हैं। किसी भी काम को करने से पहले ही इन लोगों को उसका परिणाम दिखने लगता हैं। जानिए और क्या होता है जब किसी के सर पर किसी शक्ति का हाथ होता है।



- अगर कोई दुर्घटना होने वाली है तो इनको पहले ही पता चल जाता है। इसलिए इन लोगों के साथ दुर्घटनाएं कम ही होती है।

- अगर आपके साथ तीसरी दुनिया की कोई शक्ति है तो आपको पूर्वाभास होने लगेगा और ये पहले से ही पता चल जाएगा कि कल क्या होने वाला है।

- ऐसे लोगों को सपने में तेज चमकती हुई रोशनी या तेज प्रकाश दिखता है।

- अक्सर इन लोगों को किसी के पास होने का एहसास होता है।

- ऐसे लोग कम बोलने वाले होते हैं लेकिन ये जो बोलते हैं वो सच ही होता है।

1 टिप्पणी:

  1. देश की जनता की आवाज एक क्रांतीकारी विचारधारा जिसमें आपको वर्तमान राजनितिक हालात एव भारत के इतिहास के साथ की गई छेडछाड के बारे मे जानकारियां है अधिक जानकारी के लिए यहा क्‍लीक करें -- http://www.indianawaz.blogspot.in

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...