आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 अक्तूबर 2011

'मैं भी मर जाऊंगा और बच्चे की भी बलि दे दूंगा'


इंदौर। जूनी इंदौर थाने के सिपाही ने शनिवार अलसुबह टीआई के सामने कार में सवार एक युवक व उसके साथ बच्चे को तलवार सहित पकड़ा। उसे तुकोगंज पुलिस को सौंपा गया है। ये पहले आध्यात्मिक संत भैयू महाराज के यहां काम करता था।

पुलिस के मुताबिक वह कभी बोलता है मैं जिंदगी से परेशान हूं, खुद मर जाऊंगा और बच्चे की नरबली दूंगा। कभी बोलता है कि मेरे पिता का देहांत हो गया है तो मैं गांव जा रहा था। जूनी इंदौर थाने के सिपाही गोकुल मालवीय ने बताया कि सुबह सवा पांच बजे ट्रेजर आइलैंड के सामने एक कार संदिग्ध हालत में खड़ी दिखी।

कार चालक से खड़े होने के बारे में पूछा तो वह कार लेकर रीगल की ओर भागा। सिपाही ने हाई कोर्ट पर कारचालक को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम राहुल पिता रणजीत सिंह (32) बताया। बच्चे का नाम एमटा बताया है। कार से एक तलवार भी मिली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...