आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अक्तूबर 2011

लोगों का गुस्सा देख एडीशनल एसएचओ गाड़ी छोड़कर भागा

| Email Print


गुरदासपुर. थाना सदर में स्थित पुलिस कॉलोनी में एक हेड कांस्टेबल के घर में हुई चोरी की जांच के लिए पहुंचे एडिशनल एसएचओ को लोगों के गुस्से को देख अपनी गाड़ी छोड़कर भागना पड़ा। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि एडिशनल एसएचओ नशे की हालत में था। बात बढ़ने पर कॉलोनी निवासी एकत्रित हो गए, जिन्हें देख एडिशनल एसएचओ को अपनी गाड़ी वहीं छोड़ भागना पड़ा। खुद डीआईजी ने मामले में हस्तक्षेप कर एसएसपी द्वारा मामले की जांच डीएसपी कंट्रोल रूम को सौंप दी है।

हेड कांस्टेबल रछपाल सिंह व उसकी पत्नी कुलवंत कौर ने बताया कि वह थाना सदर में स्थित पुलिस कॉलोनी के क्र्वाटर नंबर 10-बी में रहते हैं। 14-15 अक्तूबर की रात वह किसी रिश्तेदार के पास धारीवाल के गांव सहारी में गए हुए थे। जब वह घर पहुंचे तो क्र्वाटर के बाहरी हिस्से में स्थित शौचालय की खिड़की टूटी हुई थी।

छानबीन की तो 40 हजार रुपए व दो तोले सोने का कड़ा, दो बालियों के जोड़े, एक अंगूठी सहित करीब 14-15 तोले सोना गायब था। सूचना देने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। बाद में प्राइवेट गाड़ी में पहुंचे थाना सिटी के एडिशनल एसएचओ हरजीत सिंह नशे की हालत में उनसे र्दुव्‍यवहार करने लगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...