आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 अक्तूबर 2011

कोटा: कुछ ऐसे माहौल में मनेगी हमारी दीपावली

कोटा. दिन में पेचवर्क किया और सुबह झाडू से धूल साफ। घटिया सामग्री लगाने वाले ठेकेदार को लोगों ने बंदी बना लिया।

1. घटिया पेचवर्क करने पर ठेकेदार को रस्सी से बांधा

कोटा के औद्योगिक क्षेत्र गोविंद नगर में सड़क मरम्मत कार्य के दौरान घटिया साम्रगी इस्तेमाल करने पर ठेकेदार को क्षेत्रवासियों ने रस्सी से बांध दिया।

2. मेयर ढूंढती रही..

शहर में सफाई व्यवस्था फेल हो गई है। महापौर ने भी व्यवस्था का जायजा लिया तो फिर गड़बड़ियां सामने आई।

3. 5.37 करोड़ खर्च फिर भी अंधेरा

कल धनतेरस है और शहर के कई हिस्सों में अंधेरा कायम है। शनिवार को इसके विरोध में गृहमंत्री के घर पर मोमबत्तियां जलाई गई, लेकिन सरकारी लवाजमा मेले में व्यस्त है।

4. मेले में खुल रही भ्रष्टाचार की परतें

पिछले साल की जांच नहीं हुई और इस बार भी मेले में भ्रष्टाचार हो गया है। भास्कर की खबरों के बाद शनिवार को हुए नगर निगम प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन।

5. 4.90 लाख में 20 मिनट रुकी श्वेता तिवारी

दशहरे मेले में नगर निगम को टीवी आर्टिस्ट श्वेता तिवारी का 20 मिनट का कार्यक्रम 4.90 हजार रुपए में पड़ा। सिने संध्या के लिए शनिवार को गायिका ममता शर्मा के साथ श्वेता तिवारी को बुलाया था।

ममता शर्मा को तो 6 लाख दिए गए। श्वेता 8.30 की बजाय रात 11 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंची। यहां वह धक्का मुक्की की वजह से सोफे के बीच फंस गई और नाराज होकर कार्यक्रम से चली गई। निगम के अधिकारी इसी मेले की व्यस्तता के चलते शहर की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...