आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 सितंबर 2011

हैवान बाप के जुल्मों से थर्रा गई मासूमियत,


| Email Print Comment

मथुरा। यूपी के मथुरा में एक बाप के जुल्मों से मासूमियत थर्रा गई। जिसने भी यह वाकया सुना उसका दिल बैठ गया। किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि एक बाप अपने जिगर के टुकड़ों के साथ ऐसी हैवानियत कैसे कर सकता है। दरअसल, देवी की सिद्धि प्राप्त करने के लिए पिता अपने ही जिगर के टुकड़े का हर सोमवार को खून निकालता था।

जानकारी के मुताबिक, यह हैवान बाप नेत्रपाल खून निकालने के लिए कभी सिरिंज की सहायता लेता था तो कई बार चाकू से शरीर में कट लगाता था। आखिर वे घर से भाग गए। इस पर उसने कुल्हाड़ी से काटने के लिए उनका पीछा किया।

पुलिस के मुताबिक, नगला विजयी निवासी तांत्रिक नेत्रपाल की हकीकत इस घटना के बाद सामने आई। इसे सुन ग्रामीणों का भी खून खौल उठा। ग्रामीणों ने मासूमों के सामने ही उसकी जमकर धुनाई की, फिर पुलिस के हवाले कर दिया। इस तांत्रिक के तीन मासूम बच्चे अब राहत की सांस ले रहे हैं।

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...