आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 सितंबर 2011

शिकार के प्यार में पगलाया सुपारी किलर...बनाया डेंजरस प्लान

| Email Print

कहते हैं प्यार किसी को भी हो सकता है और कहीं भी। प्यार ऐसी भावना है जो किसी का भी हृदय परिवर्तन कर सकने की काबिलियत रखता है।

ऐसा ही हुआ एक सुपारी किलर के साथ। महाशय को अपने शिकार से ही प्यार हो गया। बस फिर क्या था। प्यार में जान लेने का तो सवाल ही नहीं उठता। किलर ने सुपारी देने वाले को बेवकूफ बनाने के लिए एक साजिश रची और लड़की की हत्या की झूठी तस्वीरें सुपारी देने वाले को भेज दी।

ब्राजील के रहने वाला कार्लोस रोबर्टो डे जीसस एक कॉंट्रेक्ट किलर है और उसने एक महिला अगुआर अराजो की हत्या के लिए 345 पाउंड की सुपारी ली थी।

उसे यह सुपारी मारिया साइमोस ने दी थी, जिसे यह शक था कि महिला का उसके पति के साथ अफेयर चल रहा है।

लेकिन जब डे जीसस की मुलाकात अगुआर से हुई तो वह उसके सिर से लेकर पांव तक उसके प्यार में डूब गया और उसने अपनी मंशा उसे बता दी।

इसके बाद दोनों ने मारिया को बेवकूफ बनाने की एक योजना बनाई। इस नए प्रेमी जोड़े ने पास की ही एक सुपरमार्केट से टोमैटो केचअप की दो बोतल खरीदी।

डे जीसस ने अगुआर के कपड़ों पर सॉस से कुछ इस कदर रंग दिया कि वो बिल्कुल खून से लथपथ लग रही थी। उसने उसका मुंह बांधा और उसके बगल में इस तरह चाकू लगाया कि वह घोंपा हुआ प्रतीत हो। इस अवस्था में उसकी तस्वीरें खींच कर डे ने मारिया को भेज दी।

लेकिन उनका यह राज उस वक्त जब मारिया ने उन दोनों को एक जगह किस करते हुए देख लिया। इसके बाद वह पुलिस के पास गई और उसने डे पर 1000 डॉलर चुराने की शिकायत दर्ज करा दी।

मामले की छानबीन करने वाले उस वक्त हैरान रह गए जब डे ने उन्हें पूरी कहानी सुनाई।

यह पूरा मामला पूर्वी ब्राजील के बाहिया प्रदेश के छोटे से कस्बे पिडोनबाचू का है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...