आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 सितंबर 2011

मुस्लिम समाज ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से मांगा इस्तीफा


| Email Print Comment

गोपालगढ़ में फायरिंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से गुस्साए मुस्लिम संगठनों ने किया प्रदर्शन

जयपुर। राजस्थान मुस्लिम फोरम की ओर से शुक्रवार को मोती डूंगरी रोड पर गोपालगढ़ में हुई पुलिस फायरिंग के विरोध में प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग मौजूद थे। उन्होंने इस मामले के जिम्मेदार अफसरों पर कार्रवाई नहीं किए जाने से सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

फोरम से संयोजक कारी मोइनुद्दीन ने अपने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार नकारा हो चुकी है। वे सरकार से गोपालगढ़ में फायरिंग का आदेश देने वाले अफसरों को तुरंत बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं। वहां के पूरे थाने को सस्पेंड किया जाए। अगर सरकार उनकी यह मांग नहीं मानती है तो मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को अपने पदों से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस दौरान जमाअते इस्लामी हिंद के केंद्रीय सचिव मो. सलीम इंजीनियर ने कहा कि सरकार का रवैया ठीक नहीं है। अफसरों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। गोपालगढ़ घटना में मारे गए लोगों के लिए अंत में एक प्रार्थना सभा आयोजित की गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...