आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 सितंबर 2011

सेक्स साइट: सेक्स रैकेट को भी कोई महाठग मिल गया था!




सूरत। वेबसाइट पर सूरत एस्कॉट्र्स (www.suratescort.in) नाम की वेबसाइट बनाकर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाली दो लड़कियों और एक लड़के को क्राइम ब्रांच तलाश रही है। इस सेक्स साइट का मामला चर्चित हो जाने के बाद पुलिस पूरी सरगर्मी से इनकी जड़ों को खंगालने में लगी है तो अब कई चौंकाने वाली जानकारियां भी सामने आती जा रही हैं।

पुलिस को जानकारी मिली है कि सेक्स रैकेट चलाने और इसके बाद लोगों को ब्लैकमेल करने वाले इस रैकेट को भी कोई चूना लगा चुका है। दरअसल 25 अगस्त को जब सूरत का व्यापारी होटल में कॉलगर्ल के साथ रात बिताने आया था। तब यहां पर कुछ युवक पुलिस की वर्दी में आए थे और कॉलगर्ल और दलाल को धमकाकर उनसे तीन लाख रुपए वसूल कर चंपत हो गए थे।

अब क्राइम ब्रांच इसकी जांच कर रही है कि ये नकली पुलिस थी या फिर असली पुलिस। लेकिन इससे इतना तो तय है कि कॉलगर्ल के यहां आने की बात उन युवकों को पता थी, वरना वे सीधे इनके कमरे तक नहीं पहुंचते। अगर यह असली पुलिस थी तो फिर उन्हें जानकारी दी गई। मतलब यह मामला बहुत पेचीदा होने जा रहा है। फिलहाल पुलिस अब सेक्स रैकेट चलाने वाली दो लड़कियों व एक लड़के के साथ इन नकली पुलिस को भी तलाश रही है, जिन्होंने कॉलगर्ल व दलाल को ब्लैकमेल किया।

पूरी जानकारी के लिए पिछली खबर पढ़ें.....

सावधान.. इस सेक्स साइट से बचना, ब्लैकमेलिंग के जाल में फंस जाओगे

सूरत (गुजरात)।वेबसाइट पर सूरत एस्कॉट्र्स (222.ह्यह्वह्म्ड्डह्लद्गह्यष्शह्म्ह्ल.द्बठ्ठ) नाम की वेबसाइट बनाकर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाली दो लड़कियों और एक लड़के के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक इन्हें पकड़ा नहीं जा सका है, सिर्फ इनके नामों का ही खुलासा हो सका है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच यह भी मान रही है कि हो सकता है कि इनके नाम भी नकली हों और इस सेक्स रैकेट से और भी व्यक्ति जुड़े हों।

ल्लेखनीय है कि दिव्य भास्कर द्वारा ही सर्वप्रथम इस वेबसाइट का खुलासा किया गया था। हाल ही में एक सूरत के एक व्यापारी ने इस वेबसाइट के द्वारा रोहन नामक दलाल से संपर्क किया था और उसे एक लड़की मुहैया कराई गई थी। व्यापारी को होटल में बुलाकर उससे एक रात के 5 लाख रुपए वसूले गए थे। लेकिन यहां पर एक नया मोड़ तब आ गया था, जब व्यापारी ने सोचा कि कहीं ये लोग फिर से उसे ब्लैकमेल न करें तो उसने अपने पैर में चाकू घोंपकर पुलिस को इनके द्वारा ब्लैकमेल करने की झूठी कहानी सुना दी थी। हालांकि यह बात बिल्कुल सच है कि इस सेक्स रैकेट का मुख्य धंधा सेक्स और उसके बाद ब्लैकमेलिंग का है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वेबसाइट किसी श्रुति सक्सेना नाम की महिला पर है और यह 25 सितंबर 2010 को बनाई गई। श्रुति के अलावा इस सेक्स रैकेट में रोहन नामक दलाल, पटेल व हेतल नाम की दो लड़कियां भी शामिल हैं। पुलिस इन चारों की तलाश कर रही है।

वेबसाइट में दलाल रोहन का मोबाइल नंबर भी दिया गया है और वेबसाइट की डिस्क्रिप्शन में लिखा गया है कि हमारे द्वारा उपलब्ध कराई गई लड़कियों से आपको मनचाहा और भरपूर सेक्स मिलेगा। हमारी यहां की लड़कियां कोई आम नहीं बल्कि कॉलेज गल्र्स, मेडिकल क्षेत्र से जुड़ी, बड़ी-बड़ी कंपनियों में नौकरी करने वाली और बड़े घरानों से संबंध रखने वाली हैं।

इसके अलवा वेबसाइट में यह भी लिखा गया है कि आपको सेक्स के लिए सुंदर लड़कियां मिलेंगी जिनके रेट 1 घंटे के 10 हजार, 3 घंटे के 15 हजार और रात भर के लिए 20 हजार रुपए हैं। साथ ही संपर्क के लिए दलाल रोहन का मोबाइल नंबर भी दिया गया है। इसी नंबर के आधार पर सूरत के व्यापारी ने इस सेक्स रैकेट से संपर्क कर एक रात के मजे के लिए 5 लाख रुपए गंवाए थे।

ये था मामला:

सूरत। गत 25 अगस्त को पार्ले प्वाइंट के पास स्थित एक थ्री स्टार होटल के रूम में एक व्यापारी के अश्लील फोटो उतारने और पांच लाख रुपए वसूलने का मामला सामने आया था। व्यापारी के अनुसार उसे कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर बेहोश कर दिया गया था और उसके अश्लील फोटो उतारकर दलाल व कॉलगर्ल ने उससे 5 लाख रुपए वसूल किए थे।

दरअसल पूरी कहानी कुछ इस तरह है : सूरत के एक व्यापारी मगनभाई (परिवर्तित नाम) एक बार सूरत एस्कॉट्र्स (222.ह्यह्वह्म्ड्डह्लद्गह्यष्शह्म्ह्ल.द्बठ्ठ) नाम की वेबसाइट पर पहुंच गए। जहां उन्होंने सेक्स रैकेट का पूरा डिस्क्रिप्शन पढ़ा। इसके बाद उन्होंने इसी वेबसाइट पर संपर्क करने के लिए दिए नंबर पर फोन लगा दिया। सामने वाले व्यक्ति ने अपना नाम रोहन बताया और व्यापारी को एक सुंदर कॉर्लगर्ल मुहैया कराने की बात कही।

कॉलगर्ल के साथ रात गुजारने के लिए सौदा 25 हजार रुपए में तय हुआ। तय समय के अनुसार व्यापारी को पार्ले प्वाइंट के पास स्थित एक थ्री स्टार होटल के रूम में बुलाया गया। यहां पर दो कॉलगर्ल थीं। व्यापारी के अनुसार उसे कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा मिलाकर दे दी गई थी, जिसके बाद वह बेहोश हो गया। जब होश में आया तो देखा कि कॉलगर्ल के साथ एक व्यक्ति भी था

इन्होंने व्यापारी के बेहोश हो जाने के बाद कॉलगर्ल के साथ उसकी अश£ील तस्वीरें उतार ली थीं। इन्हीं तस्वीरों के आधार पर इन लोगों ने व्यापारी से 5 लाख रुपए ऐंठे और उसके पैर में चाकू घोंपकर फरार हो गए।

लेकिन पुलिस जांच में यह साबित हुआ कि व्यापारी से इन लोगों ने 5 लाख रुपए तो वसूले थे लेकिन चाकू नहीं मारा था। चाकू मारने वाली कहानी खुद व्यापारी ने गढ़ी थी। दरअसल व्यापारी ने सोचा कि कहीं उसे फिर से ब्लैममेल न किया जाए इसलिए पुलिस तक मामला पहुंचाने के लिए उसने अपने पैर में अपने ही हाथों से चाकू घोंप लिया और पुलिस को यह कहानी सुना दी। इसी के बाद से पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही थी। व्यापारी के बताने के बाद ही पुलिस को इस वेबसाइट का पता चला और इस सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...