आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 सितंबर 2011

जयपुर में लुटे आंध्र के स्पीकर, महकमें में मच गई बमचक!

जयपुर.विधायी निकायों के पीठासीन अधिकारियों के सम्मेलन में शामिल होने जयपुर आए आंध्र प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष का क्रेडिट कार्ड चुराकर किसी व्यक्ति ने तीन घंटे में 67 हजार रुपए की खरीदारी कर डाली। आंध्र प्रदेश पहुंचने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ए. चक्रपाणी को घटना का पता चला।

इसके बाद उनके सचिव की रिपोर्ट पर जवाहर सर्किल थाने में मंगलवार रात को मुकदमा दर्ज हुआ। जिस क्रेडिट कार्ड से खरीदारी की गई, वह विधानसभा अध्यक्ष के बेटे वेंकट शशिकांत का था। रिपोर्ट में क्रेडिट कार्ड को होटल से चोरी होने की संभावना जताई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार आंध्र प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष चक्रपाणी 20 सितंबर को यहां आए थे। वह जवाहर सर्किल स्थित होटल मैरियट में ठहरे थे।

इसके बाद 24 सितंबर को होटल खाली कर वह ग्वालियर जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन से उदयपुर घूमने पहुंचे। वहां ट्रेन से उतरने के बाद होटल पहुंचने पर चक्रपाणी ने सामान संभाला, तो क्रेडिट कार्ड गायब मिला।

इसके बाद आंध्र प्रदेश पहुंचने पर चक्रपाणी को उनके बेटे वेंकट से क्रेडिट कार्ड के जरिए करीब 67 हजार रुपए की खरीदारी होने की जानकारी मिली। इस पर उनके सचिव के.भास्कर श्रीनिवास ने एक लिखित शिकायत आंध्र प्रदेश से भेजकर जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई

बेटे के नाम से जारी था क्रेडिट कार्ड

चोरी गया क्रेडिट कार्ड आंध्रा बैंक का था और वेंकट शशिकांत के नाम से जारी हुआ था। कार्ड से हुई खरीदारी की जानकारी शशिकांत को उनके मोबाइल पर आए एसएमएस से मिली या नहीं। इसका पता नहीं चल सका है।

तीन शोरूमों से की शॉपिंग

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया चक्रपाणी का क्रेडिट कार्ड चुराने वाले व्यक्ति ने 25 सितंबर को शाम 6:16 बजे से रात 9:17 बजे के बीच सरावगी मेंशन, रिलायंस फ्रेश स्टोर व हैंडीक्राफ्ट शोरूम से की।

इनमें पहली खरीदारी सरावगी मेंशन में 500 और 1000 रुपए की हुई। फिर रिलायंस फ्रेश से 9983 रुपए व 4886 रुपए की खरीदारी तथा लोंगान हैंडीक्राफ्ट शोरूम से 51,600 हजार की खरीदारी की। फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...