आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 सितंबर 2011

यकीन मानिए...पुलिस का इतना क्रूर चेहरा नहीं देखा होगा आपने!

सतना/भोपाल।मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति को पुलिस ने बीच बाजार जानवरों की तरह पीटा। रस्सी से बांधने के बाद पुलिस ने लाठियों से पीट-पीट कर उसका सिर फोड़ दिया।

सिटी कोतवाली के चर्चित टीआई बलवीर सिंह जग्गी और उनके मातहत सिपाहियों ने यह वहशियाना कृत्य गुरूवार को दिन में तीन बजे शहर के व्यस्ततम क्षेत्र चौक फूलचन्द्र चौक में किया। पुलिस महानिरीक्षक गाजीराम मीणा ने घटना के तुरंत बाद टीआई बलवीर सिंह जग्गी को निलंबित कर दिया है। यहां रहने वाले रामकृष्ण अग्रवाल 40 वर्ष की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वह अजीब किस्म की हरकते करता हैं। तमाशबीन लोग उसे चिढ़ाकर मजा लेते हैं।

गुरूवार को दोपहर भी लोगों ने ऐसा ही किया तो वह आक्रामक हो उठा और लाठी लेकर अपने को चिढ़ाने वाले लोगों को दौड़ा। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली के टीआई बलवीर सिंह जग्गी अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे और रामकृष्ण को पकड़कर उसपर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। उसके लहूलुहान होने के बाद भी टीआई का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उसे जानवरों की तरह रस्सी में बांधकर पुलिस थाने ले गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...