आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 सितंबर 2011

चौकीदारों से पंगा क्या लिया नेता जी ने, ऐसी धुनाई हुई कि पूछिए मत!

बिलासपुर। अचानकमार टाइगर रिजर्व की शांति सोमवार रात अचानक उस समय भंग हो गई, जब भाजपा युवा मोर्चा के कुछ नेताओं ने अचानकमार के पुराने रिसोर्ट का कमरा न खोलने पर चौकीदारों की पिटाई कर दी। इससे नाराज ग्रामीणों ने नेताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बौराए ग्रामीणों से बचकर वे कार छोड़कर भाग खड़े हुए। मंगलवार को युवक कार लेने पहुंचे। तब तक उसके शीशे तोड़ दिए गए थे। कोटा थाने में घटना की रिपोर्ट कराई गई है, लेकिन मामला सत्ताधारी पार्टी से जुड़े लोगों का होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है।


घटना सोमवार की शाम करीब 7 बजे की है। भाजपा युवा मोर्चा के दक्षिण मंडल के अध्यक्ष राजकिशोर शर्मा ऊर्फ बंटी अपने साथियों दीपक सिंह, दुर्गेश पांडेय, राजकिशोर शर्मा, विष्णु व बंटी यादव के साथ दो कारों में अचानकमार पहुंचे। अचानकमार बेरियर पर इनकी वैगनआर कार नंबर सीजी 10, एफ-4833 और मारुति स्विफ्ट नंबर सीजी 10, एफ-3100 की इंट्री की गई। दोनों कारों में सवार मोर्चा नेता और उनके साथी रेस्टोरेंट के पास पुराने रिसोर्ट पहुंचे और चौकीदार लालजी गोंड़ व अजीत पनिका को बुलवाया। राजकिशोर शर्मा ने अपना विजिटिंग कार्ड देते हुए रिसोर्ट का कमरा खोलने के लिए कहा। चौकीदार के इनकार करने पर उसने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद नेता के साथियों ने भी दबंगई दिखाई।


घटना की खबर मिली तो वहां रहने वाले ग्रामीणों ने मोर्चा नेता व उनके साथियों को घेर लिया। इन ग्रामीणों में कुछ वन सुरक्षा समिति के सदस्य भी थे। तब तक आरोपी अचानकमार बेरियर के पास पहुंच गए। भड़के ग्रामीणों के साथ इनकी झूमाझटकी और हाथापाई हुई। इसके बाद झगड़ा बढ़ता देखकर मोर्चा नेता और उसके साथी वहां से भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने उन्हें दौड़ाया।


किसी तरह वे एक स्विफ्ट कार में फरार हो गए। दूसरी कार वे वहीं छोड़कर भागे। मामला गरमाने पर बीट गार्ड संतोष यादव ने दोनों चौकीदारों के साथ देर रात कोटा थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। मंगलवार को इसकी लिखित शिकायत की गई। पुलिस ने प्रकरण विवेचना के लिए रखा है, पर किसी कार्रवाई की अब तक कोई सूचना नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...