आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 सितंबर 2011

एटीएम में रुपए निकालने गया था, करंट लगने से मौत हो गई


जयपुर। टोंक रोड पर नेहरु पैलेस परिसर में स्थित एटीएम में गुरुवार रात को रुपए निकालने गए एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। एटीएम के पास पहुंचते ही तेज बारिश आ जाने के कारण वह पास ही स्थित एक दुकान के शटर के पास जाकर खड़ा हो गया था।शटर में करंट आने से वह चिपक गया।


मृतक गिर्राज कुमावत लालकोठी स्कीम का रहने वाला था तथा एक स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। शटर के चिपकने के बाद रात भर वह वहीं पर पड़ा रहा। सुबह आसपास के लोगों को पता चला तब पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने शटर में बह रहे करंट को हटाया। शटर में करंट कहां से आया इस बारे में अभी तक पता नहीं चला है।
शटर के पास ही बिजली का मीटर लगा हुआ है। पुलिस का मानना है कि बारिश में दीवारें गीली हो जाने के कारण करंट आ गया। इधर जब गिर्राज कुमावत रात को घर नहीं लौटा तो परिजन रातभर उसे तलाशते रहे। सुबह थाने पहुंचे तो पता चला कि नेहरु पैलेस में एक व्यक्ति की चिपकने से मौत हुई है। इस पर जाकर देखा तो गिर्राज की पहचान हुई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...