आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 सितंबर 2011

रामदेव ने भरी हुंकार



नई दिल्ली। योगगुरू बाबा रामदेव ने एक बार फिर हुंकार भरी है। उन्होंने शनिवार को घोषणा की कि झांसी से 20 सितम्बर से वह अपनी भारत स्वाभिमान यात्रा का दूसरा चरण शुरू करने जा रहे हैं। कांस्टीट्यूशनल क्लब में योगगुरू ने कहा कि वह अब योग क्रांति से आर्थिक आजादी तक की लडाई लडने जा रहे हैं। रामदेव ने आरोप लगाया कि कालेधन के मुद्दे पर भ्रष्ट लोगों ने देश को लूटा है, ड्रग माफिया, विदेशी कम्पनियां सब मिलकर उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। रामदेव ने कहा कि उनके ट्रस्ट की गतिविघियों पर फारेन करेंसी रेगुलेशन एक्ट लागू होता है। इसमें किसी भी प्रकार के कानून का उल्लंघन नहीं किया गया है।


अन्ना के साथ हूं


बाबा रामदेव ने कहा कि जन आंदोलनों से सरकार बहुत बुरी तरह से डरी हुई है, पहले सरकार ने अन्ना हजारे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और फिर उनकी टीम के सदस्यों पर तमाम तरह के आरोप लगाए। वह भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अन्ना हजारे के साथ पहले भी थे और आगे भी साथ रहेंगे।


नहीं मिला ईडी का नोटिस


रामदेव ने साफ किया कि उन्हें अभी तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कोई नोटिस नहीं मिला है। केवल मीडिया से ही उन्हें इस बारे में जानकारी मिली है। जहां तक उन्होंने कानूनविदों से राय ली है, उनके मुताबिक फेमा में कोई एफआईआर दर्ज ही नहीं होती है। अगर प्रवर्तन निदेशालय कभी पूछेगा भी, तो वह सत्य बताने के लिए तैयार हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...