आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 सितंबर 2011

हाईवे पर दौड़ रहा था सुलगता हुआ ट्रक...!

| Email
राजकोट। राजकोट-जामनगर हाई-वे पर आज एक फिल्मी दृश्य हकीकत में नजर आया। जब लोगों ने अंधी रफ्तार से भाग रहे एक सुलगते ट्रक को देखा। दरसअल इस ट्रक में एक मशील लोड थी और आग इसी मशीन में लग गई थी। लेकिन ट्रक ड्राईवर को आग लगने की बात पता ही नहीं चली। जब लोगों ने उसकी ओर इशारा किया, तब उसका ध्यान इस और गया और उसने ट्रक रोका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक में राजकोट से लोड मशीन जामनगर एस्सार ले जाई जा रही थी। मशीन के डीजल टैंक तथा हाईड्रोलिक ऑयल की वजह से इसमें आग लग गर्ई थी। कुछ ही देर में आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया और पूरी मशीन जलकर खाक हो गई।

हालांकि मशीन में पहले आग ऐसी जगह लगी कि ट्रक चालक को साइड ग्लास में यह दृश्य दिखाई नहीं दिया और वह ट्रक भगाए जा रहा था। जहां-जहां से ट्रक निकलता गया लोग यह नजारा देखकर हैरान रह गए। इसी बीच इसका इशारा किसी ने ट्रक चालक को किया और तब जाकर चालक को यह बात मालूम हुई। ड्राईवर ने तुरंत ट्रक को एक सुनसान जगह साइड पर लगाया और फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। हालांकि फायर ब्रिगेड ने आग बुझा दी है लेकिन तब तक मशीन लगभग पूरी तरह से जल चुकी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...