आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 सितंबर 2011

'आहा...आज तो खाने में नॉनवेज है'



| Email

भूख लगने पर कोई भी जीव जद्दोजहद के लिए तैयार रहता है। अब इस तिलचट्टे को ही देखिए। यह अपनी भूख मिटाने के लिए पानी से भरे एक्वेरियम में उतरा और पहले से मरी हुई गोल्डफिश को अपने मुंह में दबा लाया।
इस शानदार नज़ारे को अपने कैमरे में कैद किया 40 वर्षीय वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर स्कॉट क्रॉमवेल ने।
स्कॉट ने बताया "मैंने नोटिस किया कि एक्वेरियम में एक गोल्डफिश मर गई है। मैं देखना चाहता था कि कई दिनों से भूखे मेरे पालतू तिलचट्टे की क्या प्रतिक्रिया होती है। मैंने अपने पालतू तिलचट्टे को एक्वेरियम के पास छोड़ दिया और कैमरा लेकर उसकी प्रतिक्रिया का इंतज़ार किया।"
भूख से व्याकुल तिलचट्टे ने गोल्डफिश को मुंह में दबाया और एक्वेरियम से बाहर ले आया। इन्ही मूमेंट को स्कॉट ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।
आप भी देखिए भूखे तिलचट्टे की तस्वीरें.........


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...