आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 अगस्त 2011

अरे ये देखो ब्रिटिश PM , लेकिन ये क्या स्टेडियम में ही पीना शुरू कर दिया...

लंदन. लंदन स्थित एक स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने मैच के बीच ही बीयर पीना शुरू कर दिया।दरअसल मामला कुछ यूं है कि प्रधानमंत्री डेविड कैमरन पिछले कई दिनों से बिना छुट्टी लिए काम कर रहे थे। पिछले दिनों ही उन्होंने छुट्टी पर जाने का मन बनाया था लेकिन लंदन में हुए दंगों के चलते उन्हें छुट्टियां बीच में ही छोड़ वापस आना पड़ा था।
गौरतलब है कि डेविड कैमरन ने पिछले दिनों कहा भी था कि मुझे अब एकांत और छुट्टियों की सख्त ज़रुरत है। बहरहाल अपनी व्यस्त दिनचर्या से थोडा सा समय चुरा डेविड कैमरन पिछले दिनों भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में हुए इस मैच को देखने जा पहुंचे जहां उन्होंने इन पलों का बेहद लुत्फ उठाया।

प्रधानमंत्री से इस बावत जब एक स्थानीय रेडियो चैनल रेडियो 4 ने पुछा कि क्या इस तरह प्रधानमंत्री को सार्वजनिक तौर पर पेश आना चाहिए तो डेविड कैमरन ने कहा कि उन्हें भी आम आदमी की तरह जीने का हक़ है और मीडिया को भी इस बात को समझना चाहिए।
तस्वीरों में देखें ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन को..





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...