आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अगस्त 2011

भाई सय्यद मासूम को उनके जन्म दिन पर हार्दिक बधाई

ब्लोगिंग की दुनिया के महारथी सभी के हमदर्द हर दिल अज़ीज़ धुरंधर ब्लोगर भाई मासूम साहब का कल जन्म दिन था ..रमजानुल मुबारक के अलविदा जुमे के मोके पर उनका जन्म दिन यूँ तो पाकीजगी और सादगी से मनाया गया लेकिन खुश किस्मती देखिये के उनके जन्म दिन पर पुरे देश पुरे विश्व में अलविदा का जुम्मा था और भाई मासूम जोनपुर के ब्लोगर्स के साथ खरामा खरामा याद किये जा रहे थे ......देश भर में अमन का पैगाम बनाकर ..ब्लॉग को अपना न्य संसार बनाकर ब्लोगिग्न की दुनिया में छाये रहने वाले भाई मासूम जब लिखते हैं तो बस लिखते ही रहते हैं उनकी हर बात लोगों के गले उतरने वाली होती है .देश में हिंदी ब्लोगिंग के वोह निर्विवाद ब्लोगर हैं और ब्लोगिग्न को उन्होंने जो नये आयाम दिए हैं वोह भुलाने वाले नहीं हैं एक छोटे से छोटे ब्लोगर को भी उन्होंने हिम्मत दी है , अपनापन दिया है मदद दी है और इसी लियें सबके भले में अपना भला सोचने वाले भाई मासूम की ब्लोगरी आज लोगों के दिलो दिमाग पर छायी हुई है उनकी ब्लोगिंग की तारीफ़ करने के लियें मेरे पास तो भाई अल्फाज़ नहीं है इसलियें ऐसे भाई ब्लोगर को मेरा सलाम ..सालगिरह की मुबारकबाद उनके बारे में खुद कुछ उनके अंदाज़ में यूँ बयान है ......अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान





BSc.(Chem) Retired Banker(Branch Manager),ब्यूरो चीफ देश की मर्यादा( HW) ,
मुंबई, उनका जो फ़र्ज़ है वो अहले सियासत जानें मेरा पैग़ाम मुहब्बत है जहां तक पहुंचे.'जिगर मुरादाबादी/ ब्लोगेर की आवाज़ बड़ी दूर तक जाती है, इसका सही इस्तेमाल करें और समाज को कुछ ऐसा दे जाएं, जिस से इंसानियत आप पे गर्व करे / यदि आप की कलम मैं ताक़त है तो इसका इस्तेमाल जनहित मैं करें.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...