आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 अगस्त 2011

भीड़ के इस अंधे इंसाफ को सुन दहल गया लोगों का दिल!


फिरोजाबाद। जिले में चोरी करने आए हथियारबंद लोगों में से एक को भीड़ ने पकड़कर कथित रूप से इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई। यह घटना शिकोहाबाद कस्बे की है, जहां स्थानीय भीड़ की पिटाई से बदमाश देशराज (39) की मौत हो गई। वह फिरोजाबाद का ही रहने वाला था।

शिकोहाबाद कोतवाली प्रभारी पी.एस. सेंगर ने बताया कि देशराज अपने साथियों के साथ देर रात स्थानीय व्यक्ति सत्यदेव सिंह की साइकिल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी कर रहा था। इस दौरान लोगों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने चोरों को घेर लिया। तीन चोर तो हवा में गोलियां चलाते हुए भाग गए लेकिन देशराज को भीड़ ने पकड़कर डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

सेंगर के मुताबिक इस दौरान कुछ लोगों के बीच-बचाव किए जाने से घायल देशराज भी मौका पाकर भाग गया। रविवार सुबह प्रोफेसर कॉलेनी के पास उसका शव पड़ा मिला।

कोतवाली प्रभारी ने कहा, "चोर की मौत भीड़ के पिटाई से हुई है। कानून को हाथ में लेने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...