आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अगस्त 2011

पर्यटन राज्यमंत्री पर होटलकर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप

जयपुर। पर्यटन राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा पर आरटीडीसी के होटल गणगौर के हाउस असिस्टेंट विश्वजीत तिवाड़ी ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। आरटीडीसी कर्मचारियों में घटना के बाद रोष व्याप्त है। तिवाड़ी ने इसकी शिकायत आरटीडीसी सीएमडी और जीएम से की है। हालांकि उसने कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है। राज्यमंत्री गुढ़ा ने कहा कि आरोप बेबुनियाद हैं, मैं होटल गया ही नहीं।

विश्वजीत तिवाड़ी का कहना है कि पर्यटन राज्य मंत्री के समर्थकों ने शनिवार रात को सात लोगों का खाना पैक करने को कहा, मैंने जीएम की अनुमति लेने को कहा। जीएम का मोबाइल नहीं मिला तो मैंने दोनों से हस्ताक्षर करवा खाना दे दिया। रात करीब 10:30 बजे मंत्री समर्थकों के साथ होटल आए और खाना खराब होने की बात कहते हुए बिना मेरा पक्ष सुने मुझे थप्पड़ मार दिया। आरटीडीसी के अध्यक्ष तेज सिंह राठौड़ ने कहा कि अगर कर्मचारी के साथ मारपीट की घटना हुई है तो यह गलत है।

एसोसिएशन से अगर कर्मचारी शिकायत करेगा तो हम मुख्यमंत्री, पर्यटन मंत्री सहित सभी सक्षम स्तर तक इस मामले में कार्रवाई की मांग उठाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...