आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अगस्त 2011

मोदी की आंख में हो अल्लाह का दीदार : अब्दुल्ला

अहमदाबाद। 'मुझे उस दिन का इंतजार है जब मुझे मोदी की आंख में अल्लाह नजर आएगा और मेरी आंखों में उन्हें (मोदी को) भगवान।Ó गुरुवार को यहां मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला यहां उक्त विचार जताए। वे इंडियन फंड फॉर सस्टेनेबल एनर्जी (इंफ्यूज) के 100 करोड़ के फंड के लोकार्पण के लिए शहर में थे। आईआईएम-ए में मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा कर रहे थे। शाम के सात बजने पर मंच पर ही मोदी के साथ अब्दुल्ला ने रोजा खोला।

अब्दुल्ला ने उन्होंने यह भी कहा कि राम केवल हिंदुओं के ही नहीं बल्कि समूचे विश्व के हैं। मोदी के राम फारूख के भी राम हैं। अल्लाह मेरे भी हैं और मोदी के भी। भगवान मंदिर में नहीं हृदय में विराजते हैं। इस ईश्वर को आपने पहचान लिया तो पता चल जाएगा कि भगवान-खुदा में फर्क नहीं होता।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान जब तक धर्म है देश के विकास को कोई अवरुद्ध नहीं कर सकता। जब धर्म नहीं होगा तो देश ही क्या समूचे विश्व को कोई बचाने वाला नहीं होगा। अब्दुल्ला ने सौर ऊर्जा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए गुजरात की प्रशंसा भी की ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...