आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 अगस्त 2011

बहुत 'शातिर' है ये पांचवीं पास महिला डॉक्टर

| Email Print Comment
जयपुर। एसएमएस अस्पताल परिसर में डॉक्टर बनकर घूमने वाली एक महिला को मोतीडूंगरी पुलिस ने गुरुवार को पकड़ लिया। उसको डॉक्टरों के एप्रिन व गले में स्टेथस्कोप लटकता देखकर लोग धोखा खा गए थे। गुरुवार को उसका पति उसे लेने आया तो वह झगड़ने लगी। अस्पताल परिसर में मजमा लग गया। सूचना पर एसएमएस अस्पताल पुलिस चौकी वाले दंपती को पकड़कर ले आए।


प्रारंभिक पूछताछ में महिला ने खुद को फोर्टिस अस्पताल की डॉक्टर बताते हुए पति को पहचानने से इनकार कर दिया। जानकारी के अनुसार राजवंती काफी समय से एप्रिन पहने अस्पताल परिसर में घूमती देखी जा रही थी। शक होने पर पुलिस ने उससे गले में टंगे स्टेथस्कोप का नाम पूछा, तो उसने थर्मामीटर बताया।


बाद में, रामलाल ने बताया कि राजवंती उसकी पत्नी है। वह पांचवीं पास है। वह दो ढाई वर्ष से गांव छोड़कर शहर में आ गई। मामला पेचीदा होने पर राजवंती ने बताया कि वह पति के साथ नहीं रहना चाहती। उसने गांव में खुद को डॉक्टरी की पढ़ाई करने की जानकारी दे रखी है। वह सांगानेर में किराए से रहती है। पुलिस ने बताया कि राजवंती का रिश्तेदार एसएमएस अस्पताल में कर्मचारी है। राजवंती को सीआरपीसी की धारा 109 में गिरफ्तार किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...