आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 अगस्त 2011

मुझे कुछ कहना है ब्लॉग की नीलिमा सुखीजा अरोड़ा को उनके जन्म दिन पर हार्दिक बधाई


मुझे कुछ कहना है ब्लॉग की नीलिमा सुखीजा अरोड़ा को उनके जन्म दिन पर हार्दिक बधाई .जयपुर में रहकर काफी लम्बे वक्त से पत्रकारिता से जुड़ कर महत्वपूर्ण साक्षात्कार ..खुसूसी किस्से नीलिमा जी ब्लोगर्स भाइयों को २००७ से परोस रही हैं आज उनका जन्म दिन है उन्हें बधाई ..उनकी तारीफ़ यूँ कुछ करूं में उन्हीं के अंदाज़ में के खुद आप का भी दिल उनसे मिलने को तडप जाए जी है बहन नीलिमा जी कुछ ऐसी ही बहतरीन लिखिका..पत्रकार और शख्सियत हैं जिन्हें आज उनके जन्म दिन पर हार्दिक बधाई ........अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान



इन्हें ................


मेरे ब्‍लॉग मैं कौन हूँ, ये प्रशन तो युगों युगों से अनुत्तरित है। बोलना मेरा शौक़ है और लिखना ज़रूरत।

To be or not to be
मुझे कुछ कहना है
neelima
चोखेर बाली
दाल रोटी चावल

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...