आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 अगस्त 2011

अरुणा राय मुकदमे से डर कर कोंग्रेस की गोदी में बैठकर अन्ना का विरोध कर रही हैं ........

कथित समाज सेवकों की मोका परस्ती देखिये के जिस अन्ना हजारे ने अरुणा राय के साथ मिलकर सुचना के अधिकार अधिनियम की लड़ाई लड़ी आज वही अरुणा राय अपनी जान और इज्ज़त के साथ खुद को पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के डर से अन्ना के खिलाफ कोंग्रेस की गोदी मैं जा बेठी हैं .......अरुणा रॉय ने अन्ना के खिलाफ सिर्फ इसलियें मोर्चा खोला है के कश्मीर में उनके बयान के खिलाफ कोंग्रेस ने जो मुकदमा दर्ज किया है और दिल्ली के अलावा कश्मीर पुलिस जिस मुकदमे की जांच कर रही है उसमे खुद को गिरफ्तारी से बचाने के लियें अरुणा राय ने कोंग्रेस से समझोता किया और अन्ना के जन्लोक्पाल बिल के खिलाफ एक नया लोकपाल बिल तय्यार कर आनन फानन में पेश कर एक नया विवाद खड़ा कर अन्ना को कमजोर करने की कोशिश की है लेकिन यह पब्लिक है सब जानती है इसलियें हजारों हजार लोगों के बीच जब कोंग्रेस के नेताओं द्वारा पत्रकारों को लिख कर दिए गए सवाल पूंछे जा रहे थे तो जनता कोंग्रेस की हर कुटिल चाल पर मुस्कुरा रही थी ..जनता अन्ना को कभी आर आर एस एस का समर्थन तो कभी अमेरिका का समर्थन होना बताती है तो कभी उन्हें डराती है तो कभी भ्रष्ट कहकर आहात करती है तो कभी उन्हें जेल भेज कर बाहर निकलने के लियें हाथ जोडती है .इतना ही नहीं कोंग्रेस के नेता अन्ना और उनकी टीम को संसद की अवमानना का डर बताकर दबाना चाहते हैं ..अन्ना का बिल को समर्थन और इधर स्टेंडिंग कमेटी का सुझाव मांगने का विज्ञापन , अरुणा राय का लोकपाल बिल यह दर्शाता है के सब कुछ कोंग्रेस हार की खीज पर कर रही है ,,, दो दिनों से कोंग्रेस के इलेक्ट्रोनिक और प्रिंट मीडिया में अनाप शनाप विज्ञापन और मीडिया का बदला रुख जो कोंग्रेस को फेवर और अन्ना के खिलाफ हो रहा है सभी लोग जानते है जो सवाल पत्रकार दाग रहे है वोह सब कोंग्रेस ने लिख कर दिए हैं लेकिन जनता जनार्दन थी .जनता जनार्दन है और जनता जनार्दन रहेगी ..अरुणा राय गद्दारी करे ..गिनती के पत्रकार बिकें या फिर कुछ भ्रष्ट नेता अन्ना को आरोपित करें कोई फर्क नहीं पढ़ता .............अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

10 टिप्‍पणियां:

  1. बिल पास हो जाए फिर सब ठीक हो जाएंगे।

    जवाब देंहटाएं
  2. वास्तव में आज होना यह चाहिए था कि सभी राजनैतिक दल एक साथ बैठकर अन्ना के जन लोकपाल पर विचार करते और इसे संसद के मानसून सत्र से अलग रखने का निर्णय भी करते.

    जवाब देंहटाएं
  3. कपिल सिब्बल अपनी कार से दरियागंज से चांदनी चौक जा रहे थे , जामा मस्जिद के पास पहुँचते ही एक कुत्ते का पिल्ला ( पप्पी ) उनकी कार के नीचे आ करके मर गया.

    कपिल साहेब ने अपने ड्राईवर से बोला कि जावो और इसके मालिक का पता करो.

    थोड़ी देर मैं ड्राईवर वापस आया तो उसके गले मैं फूलो कि माला थी, कपिल साहेब ने पूछा ये क्या हुआ, ड्राईवर बोला साहेब लोगो ने पूरी बात सुने बिना मेरे गले मैं फूलो कि माला डाल दी. मैंने तो सिर्फ इतना ही कहा था कि " मैं कपिल सिब्बल का ड्राइवर हूँ " "और कुत्ते का बच्चा मर गया."

    जवाब देंहटाएं
  4. देश की गद्दार और कर ही क्या सकती थी ?

    जवाब देंहटाएं
  5. अरुणा राय किस तरह की सामाजिक कार्य करता हें आपको बता दू बारमेर राजस्थान में सूचना अधिकार कार्यकर्ता के साथ ज्यदादाती के मामले में आयोजित आम सभा में भाग लेने इन मोहतरमा और एक और बड़ी हस्ती को मदद के लिए बुलाया था...इन लोगो ने सभा में सिरकत के लिए डेढ़ डेढ़ लाख लिए ...नरेगा में सोसिअल औडिट का विरोध कर अपने नगों से कराइ कितना भ्रस्ताचार किया सबके सामने हें ..

    जवाब देंहटाएं
  6. शक तो हो रहा था, आपने सही बात बताई, धन्यवाद

    प्रणाम स्वीकार करें

    जवाब देंहटाएं
  7. यह पब्लिक है सब जानती है

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...