आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 अगस्त 2011

दारा एनकाउंटर : एडीजी जैन, एएसपी अली के पोस्टर चस्पा

जयपुर. दारा एनकाउंटर मामले में भगोड़े घोषित एडीजी एके जैन, एएसपी अरशद अली सहित पांच पुलिसकर्मियों और एक शराब ठेकेदार को तलाशने के लिए सीबीआई ने मंगलवार को सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर चिपका दिए।

पोस्टर में इनके बारे में सूचना देने वाले को उचित इनाम देने की बात लिखी है। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। पोस्टर में मोबाइल नंबर तथा सीबीआई के लैंडलाइन नंबर भी दिए हुए हैं। इस मामले में सीबीआई एसपी आरएस पूनिया के सुपरविजन से इनकार के बाद जिम्मेदारी आरआर सहाय को सौंपी गई है।

शरण देने वाला भी अपराधी

पोस्टर में इन अपराधियों को शरण देने वाले के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी लिखा है। पोस्टर में लिखा है कि यदि कोई इन अपराधियों को शरण या पनाह देता पाया गया तो उसके खिलाफ अपराध प्रक्रिया धारा 216 आईपीसी के तहत कार्रवाई की जाएगी।

2 टिप्‍पणियां:

  1. बेहद sharmnak .रक्षक ही भक्षक बन चुके hain .सार्थक प्रस्तुति .आभार .
    virangna maina

    जवाब देंहटाएं
  2. पोस्टर में इन अपराधियों को शरण देने वाले के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी लिखा है। पोस्टर में लिखा है कि यदि कोई इन अपराधियों को शरण या पनाह देता पाया गया तो उसके खिलाफ अपराध प्रक्रिया धारा 216 आईपीसी के तहत कार्रवाई की जाएगी।

    बहुत अच्छी जानकारी मिली धन्यवाद... आभार...

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...