आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अगस्त 2011

2जी: स्वामी बनाएंगे चिदंबरम को आरोपी


swamii

नई दिल्ली। जनता पार्टी के मुखिया सुबमण्यम स्वामी को दिल्ली हाई कोर्ट से 2जी मामले में निजी याचिका दाखिल करने की इजाजत मिल गई है। सूत्रों के मुताबक स्वामी अब इस मामले में गृहमंत्री पी चिदंबरम को आरोपी बनाएंगे। कोर्ट ने स्वामी को इस संबंध में आवेदन करने के लिए समय भी दिया है। याचिका में सुप्रीम कोर्ट में लंबित मामले में तत्कालीन वित्त मंत्री चिदंबरम को आरोपी बनाया जाएगा।

स्वामी ने विशेष जज ओ पी सेनी को बताया कि उनकी याचिका में मामले में चिदंबरम की भूमिका की सीबीआई जांच की मांग की गई है। मामले की अगली सुनवाई 15 सितंबर को होगी। गौरतलब है कि पिछली सुनवाई में स्वामी ने कोर्ट में शिकायत की थी कि सीबीआई द्वारा पेश की गई चार्जशीट में चिदंबरम की भूमिका पर कुछ नहीं कहा गया है। जबकि स्पेक्ट्रम आवंटन के फैसले में उनकी संयुक्त भूमिका थी। उन्होंने कोर्ट से खुद को विशेष सरकारी वकील नियुक्त किए जाने की अपील की थी।

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...