आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 अगस्त 2011

सेक्स की बीमारीः साल में 150 के साथ हमबिस्तर हो गई

| Email Print Comment

ब्रिटेन की एक महिला में अलग तरह की बीमारी सामने आई है जिसमें महिला में हाइपरसेक्सुएलिटी के लक्षण पाए गए हैं।

40 वर्षीय डोना ग्लोवर को पिछले साल जांच में क्लेन लेविन सिंड्रोम से पीड़ित होने का पता चला। इस बीमारी को 'स्लीपिंग ब्यूटी सिंड्रोम' भी कहा जाता है। इस बीमारी में सेक्स की तीव्र इच्छा होती है। इसी से ग्रस्त महिला ने एक साल में लगभग 150 पुरूषों के साथ सेक्स किया।

इस बीमारी के कारण महिला दिन में लगभग 20 घण्टे सोती थी और नींद से जागने पर उसे सेक्स की तीव्र इच्छा होने लगती थी। सेक्स की इच्छा के साथ ही महिला को जोरों की भूख भी लगती थी।

महिला का इलाज कर रहे डॉक्टर ग्रोवर के अनुसार सेक्स की तीव्र इच्छा के कारण महिला पार्कों और सुपरमार्केट में मिलने वाले अन्जान लोगों के साथ सेक्स करने से भी नहीं कतराती थी।

इस संबंध में डोना ग्लोवर कहती हैं कि "जब मुझे इसकी इच्छा होती थी तो मुझे किसी भी कीमत पर सेक्स चाहिए होता था। उस वक्त मुझे इस बात से मतलब नहीं रह जाता था कि मैं कौन हूं, किसके साथ हूं और कहां हूं।"

डोना ने बताया कि "एक बार मैं सुपरमार्केट में थी और एक पुरूष की नजरें मुझसे मिली। अगले ही कुछ मिनटों में हम पार्क में सेक्स कर रहे थे।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...