आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जुलाई 2011

काल कोठरी में नौ माह तक बंद रही महिला, आंख तक खा गए कीड़े-मकोड़े

 
सीतापुर। जिले के छरेटा थाने के बिजमाऊ गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां एक महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने नौ महीने तक कमरे में बंधक बनाकर यातनाएं दीं। महिला के शरीर में कीड़े लग गए। कीड़े-मकोड़े उसकी आंखें तक खा गए। बेटी के पिता ने इस खौफनाक मंजर को देखा तो उनकी भी हत्या कर लाश को पेड़ पर लटका दिया गया। पिता की हत्या के बाद बेटी ने भी दम तोड़ दिया।


जानकारी के मुताबिक, गुड़िया की कुछ साल पहले ही शादी हुई थी। ससुरालवालों ने उसको घर में कैद कर दिया। उसके पूरे शरीर में कीड़े लग चुके थे। आंखें कीड़े कुतर कर खा चुके थे। शरीर पर पड़ा कंबल उठाया गया तो उसके बाहर तक कीड़े निकल रहे थे। आखिरकार उसने दम तोड़ दिया।

गुड़िया का इलाज कर रही डॉक्टर सरला के मुताबिक, लड़की को जब यहां लाए थे तो उसके शरीर में बहुत कीड़े थे। उसकी आंखों को भी कीड़ों ने खा लिया था। उसकी हालत काफी खराब थी।

गुड़िया के भाई के मुताबिक, परिवार इस घटना के बारे में जानता नहीं था। जब पिता को पता चला तो वह बेटी से मिलने उसके घर गए। गुड़िया अंधेरे कमरे में जिंदा लाश की तरह मिली जो धीरे-धीरे कीड़ों का निवाला बन चुकी थी। बिटिया की ये हालत देखकर पिता ने ससुराल वालों को जेल भेजने की धमकी दी। इस पर ससुराल वालों ने पीट-पीट कर उन्हें मार डाला।

एसएसपी बालेंदु भूषण सिंह के मुताबिक, गुड़िया के ससुरालवालों पर केस दर्ज कर लिया गया है। दोषियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...