आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जुलाई 2011

मुंबई ब्लास्ट: रियाज़ भटकल की मां ने कहा अब बहुत हुआ

 
 
 
बंगलुरु. रियाज भटकल उर्फ ​​रोशन खान उर्फ रियाज़ शबंदरी और उसके दो भाईयों के नाम गत बुधवार को मुंबई में हुए धमाकों के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।
पर उसकी मां सईदा बेगम शबंदरी का कहना है कि देश में कुछ भी होने पर ख़ास कर आतंकी घटनाओं से जुड़े मामलों में हमारे बच्चों के नाम बार-बार आने से हमलोग परेशान हो चुके हैं। जबकि हमलोग मीडिया,पुलिस और जिला प्रसाशन से कई बार कह चुके हैं कि हमारे परिवार का रियाज़,इकबाल और यासीन से कोई लेना देना नहीं है।
रियाज़ की मां ने आगे बताया कि रियाज़ अपने तीन छोटे बच्चों को भी देखने नहीं आता है। न ही वह फ़ोन करता है और न ही वह हमारे फोन का जवाब ही देता है। वह कई बार अपने नंबर बदल चुका है। हमें यह भी नहीं पता कि वह और उसके दो भाई इस वक़्त कहां है।
पर रियाज़ के पिता इस्माइल शबंदरी,जिनकी उम्र 70 के करीब है,को अब भी उम्मीद है कि रियाज एक दिन इन सब गड़बड़ियों से बाहर निकल कर आएगा और उसपर लगे आतंकवादी टैग से भी उसे छुटकारा मिल जाएगा।
उन्होंने बताया "मैंने उसे पिछले 14 सालों से नहीं देखा है एक बार मैंने सुना था कि वह 2004 में भटकल आया था,पर वह हमसे मिलने नहीं आया। लेकिन पुलिस और खुफिया एजेंसियां हमारे यहां अक्सर आते रहते हैं। उनके यहां आने पर हम उन्हें उनके बचपन की कहानियां सुनाते हैं और उनके बचपन की तस्वीरें दिखातें हैं। उन्होंने कहा 'अगर उसने लोगों को मारने में महत्वपुर्ण भूमिका निभाई है तो मैं इसकी इजाजत नहीं दूंगा।"
रियाज़ के माता-पिता ठेनगिनागुंदी रोड पर मदीना कोलोनी में रहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...