आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जुलाई 2011

थाना इंचार्ज को मार दो, नहीं तो तुम्हारा परिवार गया!

 


 
 
जयपुर. दुबई से किसी ने जयपुर में एक व्यक्ति को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। फोन करने वाले का नंबर 501 है। दो बार इस नंबर से फोन आने के बाद मोबाइल धारक ने झोटवाड़ा थाने में लिखित शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

संजय नगर निवासी सुधीर कुमार शर्मा मेडिकल की दुकान पर सेल्समैन है। उसने बताया कि 16 जुलाई को सुबह 5 बजे उसके मोबाइल पर 501 नंबर से फोन आया कि या तो इलाके के थाना इंचार्ज को जान से मारकर मुझसे 2 लाख रु. ले लो या फिर मैं तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा। इसके बाद 18 जुलाई को देर रात 2 बजे फिर वही फोन आया तो सुधीर ने मंगलवार को स्थानीय पार्षद मोहिनी कंवर के निवास पर जाकर माजरा बताया। मोहिनी के पति दिग्विजय सिंह ने झोटवाड़ा थाना प्रभारी चैन सिंह महेचा को जानकारी दी, जिसके बाद सुधीर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

20 जुलाई तक का अल्टीमेटम

थाना प्रभारी ने बताया कि फोन करने वाले ने सुधीर को 20 जुलाई तक काम पूरा करने की धमकी दी है। तीन डिजिट वाला फोन नंबर दुबई का है। सुधीर ने जब फोन करने वाले से उसका नाम-पता पूछा तो उसने फोन काट दिया। सुधीर ने पुलिस को बताया कि वह न तो ऐसे किसी व्यक्ति को जानता है और न ही उसका किसी से विवाद है। उसने मेरा मोबाइल फोन नंबर कहां से लिया, पता नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...