आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 जुलाई 2011

गाय में दिखी लड़की तो सेक्स किया, मजबूरन शादी भी!

danik bhaskarगाय में दिखी लड़की तो सेक्स किया, मजबूरन शादी भी!

जकार्ता. इंडोनेशिया में एक युवक ने कहा है कि एक गाय उसे इतनी हॉट लगी की वो उसके साथ सेक्स करे बिना नहीं रह सका।

'द जकार्ता ग्लोब' की खबर के अनुसार 18 वर्षीय गुस्ती न्गुराह अलित को पिछले रविवार एक गाय के साथ सेक्स करते हुए उसके पड़ोसी ने पकड़ा था।

अलित ने अपनी सफाई में कहा कि उसे गाय में लड़की दिखी और वो उसका दीवाना हो गया। गाय उसे इतनी हॉट लगी कि वो उसके साथ सेक्स करने बिना नहीं रह सका। अलित कहता है कि गाय ने मेरा नाम पुकारा और मुझे पागल कर दिया।

गांव को शुद्ध करने के लिए अलित की शुक्रवार को गाय के साथ शादी कराई गई। अलित को नहलाया गया और गाय को समुद्र में डुबा दिया गया।

शादी के दौरान अलित काफी तनाव में आ गया था और इस बात कि पुष्टि नहीं की जा सकी कि गाय को समुद्र में डुबाकर मारने से पहले दोनों की शादी पूरी हुई या नहीं।

अलित को एक पारंपरिक सजा के रूप में दो हजार पुराने सिक्के देने पड़े जबकि गांव के मुखिया ने गाय के एवज में उसके मालिक को 5 लाख रूपिया दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...