आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 जुलाई 2011

इन तस्वीरों को देख पेट थामने पर मजबूर हो जाएंगे आप

इन तस्वीरों को देख पेट थामने पर मजबूर हो जाएंगे आप

 

 
 
 
 
 

कहते हैं एक तस्वीर हजार शब्दों को बयां करने के लिए काफी होती हैं। फिर वो तस्वीरें चाहें किसी भी एंगल की क्यों न हो। अभी हाल ही में slightlywarped.com पर दुनिया भर में अपने सैनिक अड्डों के लिए विख्यात अमेरिकी सेना की कुछ ऐसी मजेदार तस्वीरें प्रकाशित हुई हैं जिन्हें देखकर कोई भी पेट पकड़कर जमीन पर बैठने को मजबूर हो जाएगा।

इनमें ब्लैक ह्यूमर अर्थात सैनिकों को घर से दूर रहकर किस तरह से संघर्ष करना पड़ता है और इस बीच वे अपने आपको एंटरटेनमेंट करने के लिए कुछ मजेदार पल की तलाश भी कर लेते हैं। देखिए कुछ शानदार..मजेदार..लाजवाब तस्वीरें और जमकर हंसिए...
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

1 टिप्पणी:

  1. अख्तर भाई....आदाब ! काफी मजेदार मसाला ओकत्था किया है आपने..धन्यवाद.....
    मुरादाबाद की घटना पर मुझे यकीं नहीं है..क्यूंकि मेरे शहर में भी एक दिन एक मकान में कब्जे को लेकर एक पंजाबी और एक मुस्लिम परिवार में झगडा होने पर...मुस्लिम परिवार ने ..इसी बात का सहारा लेना चाह था.किन्तु..भला हो उन मुस्लिम समाज के अछे और सच्चे लोगों का जिन्होंने इस झूट पर सम्बंधित परिवार की तगड़ी खिंछई कर दी और कोटद्वार में दंगा होने से बचा ..यूँ यहाँ कभी भी दंगा नहीं हुआ...जबकि म 69;स्लिम कम संख्या में यहाँ पर हैं.... मई स्वयं उस मुस्लिम परिवार से मिला था..चैनल को समाचार भेजने के चक्कर में...फिर मैंने भी कोई समाचार बही भेजा....

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...