आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 जुलाई 2011

करूणा से भिड़ गया छोटा बेटा स्टालिन

करूणा से भिड़ गया छोटा बेटा स्टालिन


karuna
चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में हार और 2 जी स्पेक्ट्रम घोटाले में पार्टी नेताओं के फंसने के बाद डीएमके प्रमुख एम करूणानिधि पर दबाव बढ़ता जा रहा है। करूणानिधि की कार्यप्रणाली को लेकर उनके घर में ही लड़ाई छिड़ गई है। अपनी बहन कनिमोझि और बड़े भाई व केन्द्रीय मंत्री अलागिरी को लेकर करूणानिधि का छोटा बेटा एम स्टालिन अपने पिता से भिड़ गया। सूत्रों के मुताबिक करूणानिधि और स्टालिन के बीच बहुत गरम बहस हुई थी।
दोनों की यह बहस 23 जुलाई से शुरू होने वाली डीएमके की दो दिवसीय जनरल काउंसिल की बैठक से पहले हुई। सूत्रों के मुताबिक पार्टी की महिला विंग की कुछ कार्यकर्ताओं ने स्टालिन के बारे में करूणानिधि को शिकायत की थी। महिला कार्यकर्ताओं की शिकायत पर करूणानिधि ने अपने बेटे और तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री स्टालिन को पार्टी मुख्यालय में तलब किया। पार्टी के एक नेता के मुताबिक बातचीत के दौरान करूणानिधि कनिमोझि का पक्ष ले रहे थे वहीं स्टालिन आरोप लगा रहे थे कि कनिमोझि और अलागिरी के करीबी उन्हें भड़का रहे हैं। गरमा गरम बहस के बाद दोनों गुस्से में पार्टी मुख्लालय से चले गए।
सूत्रों के मुताबिक बाद में गोपालपुरम आवास पर करूणानिधि की बड़ी बेटी सेल्वी ने भी अपने पिता से अलागिरी के बारे में शिकायत की। सेल्वी ने कहा कि अलागिरी परिवार में मतभेद पैदा करने में लगे हैं। एक पूर्व मंत्री के मुताबिक स्टालिन इससे पहले कभी अपने पिता के सामने नहीं बोले थे लेकिन अब स्टालिन जल्द से जल्द उत्तराधिकारी का मामला सुलझाने पर जोर दे रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...