आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 जुलाई 2011

अमिताभ ने अजमेर में दरगाह शरीफ पर की जियारत

अमिताभ ने अजमेर में दरगाह शरीफ पर की जियारत


 
 
 
| Email  Print Comment
 
 
 
40 साल पुराना मन्नत का धागा खोलने के लिए आए हैं दरगाह शरीफ में
अजमेर. जयपुर। सोमवार दोपहर सुपर स्टार अमिताभ बच्चन अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर जियारत करने पहुंचे। वे एक 40 साल पुरानी मन्नता का धागा खोलने के लिए गरीब नवाज की दरगाह पर आए हैं। इससे पहले सुबह साढे सात बजे जयपुर एयरपोर्ट पर अमिताभ बच्चन को देखकर उनके फैन्स का मजमा लग गया। दरअसल आज सुबह अमिताभ फ्लाइट से जयपुर पहुंचे और यहां से सड़क मार्ग से अजमेर के लिए रवाना हो गए। लेकिन सुबह सुबह जयपुर एयरपोर्ट पर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को देखकर भीड़ लग गई और लोग उनकी फोटोज खींचने लगे। अमिताभ ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके अभिवादन का जवाब हाथ हिलाकर दिया। अपनी फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप की सफलता के बाद वे काफी प्रसन्न नजर आ रहे थे।
तकरीबन 40 साल बाद गरीब नवाज की दरगाह पर
सुपरस्टार अमिताभ बच्चन करीब 40 साल बाद अजमेर में गरीब नवाज की दरगाह पर जियारत करने के लिए पहुंचे। करीब 12 बजकर 56 मिनट पर वे अजमेर में दरगाह पर पहुंचे। ट्विटर पर अपनी एक ट्विट में अमिताभ ने लिखा है कि वे 40 साल पहेल मांगी एक मन्नत का धागा खोलने के लिए गरीब नवाज की दरगाह पर जा रहे हैं। ट्विटर पर उन्होंने यह भी लिखा है कि होने वाले पोते-पोतियों से संबंधित किसी मन्नत का धागा नहीं खोल रहे हैं, आखिर 40 साल पहले वो कैसे पोते पोतियों के बारे में कैसे सोच सकते थेय़

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...