आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जुलाई 2011

पत्नी को किया था प्रताड़ित अब करो स्कूल की सेवा'

पत्नी को किया था प्रताड़ित अब करो स्कूल की सेवा'

 

| Email  
 
 
नई दिल्ली.भारतीय मूल के एक कनाडाई नागरिक को दिल्ली की एक अदालत ने छह माह तक दृष्टिहीनों के स्कूल में सेवा करने की सजा सुनाई है। एनआरआई पर अपनी पत्नी को शादी के तुरंत बाद प्रताड़ित करने का दोषी पाया गया है।
कनाडा में र्से के रहने वाले पवन दास के वकील ने कहा, उनका मुवक्किल पिछले 11 महीने से जेल में है। अत: उसके मामले में नरमी दिखाई जाए। लेकिन अतिरिक्त सेशन जज कामिनी लाउ ने पवन को इस मामले में दिल्ली किंग्सवे कैंप स्थित दृष्टिहीनों के स्कूल में छह माह सेवा करने का आदेश दिया।
लाउ ने दास को दोषी ठहराते हुए कहा, कि उसने महिला से झूठे वादे किए। शादी के बाद दिल्ली से कनाडा पहुंचने पर उसने अपनी पत्नी पर शारीरिक, मानसिक रूप से परेशान किया।
ये था मामला :
कनाडा के रहने वाले पवन दास ने दिल्ली में एक तलाकशुदा रिचा से शादी की थी। शादी के बाद रिचा पवन के साथ कनाडा गईं। वहां पवन ने उस पर अत्याचार शुरू कर दिए। पवन के अत्याचारों से वह इतनी परेशान हो गई कि आत्महत्या करने की भी कोशिश की। पुलिस ने पवन पर पत्नी के खिलाफ अत्याचार और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...