आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जुलाई 2011

प्रसाद के नाम पर खिला दिया नशा, और युवक को लूट लिया

| Email  Print Comment

कोटा. आगरा से कोटा के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन में दो अज्ञात युवकों ने एक यात्री को नशीला प्रसाद खिलाकर लूट लिया। लुटेरे यात्री का बैग ले गए। बैग में नकदी व कपड़े रखे थे। यात्री को मंगलवार सुबह उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में लाया गया तो वहां भी उसे न बेड मिला और न ही नर्सिगकर्मियों की देखरेख। उसे फर्श पर ही गद्दा डालकर पटक दिया।

जीआरपी हैड कांस्टेबल कैलाश ने बताया कि यूपी के अलीगढ़ निवासी मुरारी बघेल (20) पुत्र राजेन्द्र प्रसाद बघेल सोमवार रात आगरा रेलवे स्टेशन से कोटा आने के लिए ट्रेन में सवार हो गया। दो युवकों ने उसे प्रसाद दिया, जिसे खाने पर वह बेहोश हो गया। दोनों युवक मुरारी का बैग ले उड़े। बैग में 500 रुपए व कपड़े रखे थे। ट्रेन कोटा पहुंची तो उसे कुछ लोगों ने एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। मुरारी के पास से एक मोबाइल मिला है। वह फिलहाल पुलिस को बयान देने की स्थिति में नहीं था।

अस्पताल अधीक्षक डॉ. एआर गुप्ता का कहना था कि इन दिनों मौसमी बीमारियों का जोर है। इसके कारण मेडिसिन वार्ड में रोगियों की संख्या ज्यादा है, इसलिए मुरारी को बेड नहीं मिल पाया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...