आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 जुलाई 2011

इस डॉगी के पास है अजीब शक्ति, जानकर चौंक जाएंगे आप!

 


लंदन. यूं तो आप टीवी-सर्कस और घर में डॉगी का कई कारनाम देख ही चुके हैं। लेकिन यहां हम जिस डॉगी के बारे में बताने जा रहे हैं वह हवा में उड़ता है। जी हां यह डॉगी 6 फिट से ज्यादा हवा में जंप कर सकता है।
डॉग के मालिक स्टेकी क्लार्क का कहना कि उनका डॉगी 6 फिट से ज्यादा हाईजंप कर सकता है। इसके पहले एक डॉग ने 5.8 फिट हाईजंप करके वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। उन्होंने कहा कि हमने इस रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए अपने डॉगी पर खास मेहनत की है।
उन्होंने बताया कि वॉकीज हमारे बच्चों के साथ स्वीमिंग के लिए जाता है, जहां पर वह हवा में कई तरह की कलाबाजियां करता है। जब बच्चे किसी चीज को हवा में उछालते हैं तो वॉकीज उसे जंप करके दबोच लेता है। इस तरह की मस्ती वॉकीज को काफी पसंद है। इसके साथ ही उसे बच्चों के साथ घूमना-फिरना भी अच्छा लगता है।
यह परिवार अभी हाल ही में केरगॉर्म्स घूमने गया था जहां पर उन्होंने वॉकीज की कुछ अफलातून तस्वीरों को कैमरे में कैद किया। इस परिवार के लिए वॉकीज एक डॉग ही नहीं बल्कि वह उनके परिवार का एक सदस्य भी है।
 

 

 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...