आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 जून 2011

ट्रक पर लिखा मंत्री का नाम


ट्रक पर लिखा मंत्री का नाम
 

state news

हिण्डौन सिटी। बेटे की खान को लेकर विवाद में फंसे राज्यमंत्री भरोसी लाल जाटव एक ट्रक पर नाम व मोबाइल नम्बर लिखे होने से फिर चर्चा में है। मध्यप्रदेश के नम्बर वाले ट्रक को बेरोकटोक आने जाने के लिए मंत्री का नाम लिखा गया है। स्थानीय महवा मार्ग स्थित मिस्त्री मार्केट में मरम्मत के लिए खड़े एक ट्रक पर राज्य मंत्री भरोसीलाल जाटव का नाम लिखा होना चर्चा का विषय बना रहा।
यह ट्रक मध्यप्रदेश में पंजीकृत है। ट्रक की मरम्मत कार्य में जुटे मिस्त्री भी ट्रक पर मंत्री का नाम देख चौक पड़ा। मरम्मत के लिए दिनभर खड़ा रहा यह ट्रक लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना रहा। लोगों में यह चर्चा रही कि ट्रक को बेरोकटोक आने-जाने के लिए चालक ने ट्रक पर मंत्री का नाम लिखवा लिया होगा या फिर ट्रक के मंत्री के होने पर अपना प्रभाव दिखाने के लिए इस पर नाम लिखवाया गया होगा।
मेरा कोई ट्रक नहीं
मेरे पास कोई ट्रक नहीं है। यदि किसी ने ट्रक पर मेरा नाम लिखवा रखा है तो तलाश करवा उसके खिलाफ कार्रवाई करवाई जाएगी।
भरोसीलाल जाटव, मोटर गैराज राज्यमंत्री

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...