आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जून 2011

दिग्विजय सिंह ने मुखर्जी पर बोला हमला


दिग्विजय सिंह ने मुखर्जी पर बोला हमला


digvijay
नई दिल्ली। योग गुरू बाबा रामदेव की अगवानी करने के लिए चार मंत्रियों का दिल्ली एयरपोर्ट पर जाना कांग्रेस को रास नहीं आया है। अभी तक बाबा रामदेव, संघ व भाजपा पर हमला बोलने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी पर हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने बाबा से बातचीत के लिए चार मंत्रियों के एयरपोर्ट जाने पर आपत्ति जताई है।
दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रणव मुखर्जी ने तो बाबा रामदेव को लेकर अपना पूरा भविष्य ही दांव पर लगा दिया। दिग्विजय सिंह ने एक चैनल को दिए साक्षात्कार में दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब बाबा पैदा नहीं हुए थे तब प्रणव मुखर्जी मंत्री थे। प्रणव मुखर्जी वरिष्ठ मंत्री हैं। उन्हें एयरपोर्ट जाकर पार्टी की ओर से स्पष्टीकरण देने की क्या जरूरत थी।
उन्होंने कहा कि वह प्रणव मुखर्जी के इस कदम से खुश नहीं है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि वह बाबा रामदेव के बारे में उन लोगों से ज्यादा जानते हैं जो उनसे बातचीत करने गए थे। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी बाबा से बातचीत के लिए मंत्रियों के एयरपोर्ट जाने पर आपत्ति जता चुकी है। सोनिया गांधी ने इसे गैरजरूरी बताया था।

1 टिप्पणी:

  1. यह प्रणव दा को ठिकाने लगाने की सोची समझी कोंग्रेसी साज़िश है पहले उनका हक़ राजीव ले उड़े अब मंद मति बालक की बारी है .और ये दिग्विजय सिंह जी ये इस मंद मति बालक को उलटी पट्टी पढ़ा रहें हैं .उसमे तो ग्रे मैटर पहले ही कम है रही सही कसर यह चारण (दरबारी मम्मीजी के दरबार का )पूरी कर रहा है .कोंग्रेस इस दूर मुख को चाणक्य समझ रही है .इसीलिए मंद मति बालक की दीक्षा इसे सौंपी गई है ।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...