आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 जून 2011

अन्ना हारकर भी जीत गए ...

दोस्तों हमारे देश की लोकतांत्रिक सरकार जिसका तमाशा रामलीला मैदान  में सबने देखा है अब आपे से इतनी बहर हो गयी है के मिनी एमरजेंसी लगाकर लोगों का दिल्ली से हुक्का पानी बंद कर दिया है ..हालत यह हैं के दिल्ली से भ्रस्ताचार और कालेधन की बात करने वाले बाबा रामदेव और समर्थकों को पीट पीट कर खदेड़ दिया है ...स्थित सब जानते हैं भाजपा नाची ..लेकिन अन्ना के दिल में दर्द हुआ ओर वोह सरकार के इस रवय्ये के खिलाफ विरोध प्रकट करने के लियें जब जंतर मंतर पर अनशन पर बेठने की घोषणा कर बेठे तो बस सरकार आग बबूला हो गयी सरकार के अनिर्वाचित प्रधानमन्त्री और मंत्री जी भड़कने लगे भड़कने इसलियें लगे के वोह अन्ना को सबक सिखाना चाहते थे वोह चाहे गाँधी के हत्यारों को चाहे जितना कोसते हों लेकिन गाँधी के विचारों की हत्या करने में तो वोह गांधी के हत्यारे से भी आगे निकले ...सरकार ने अन्ना को जंतर मंतर पर बेठने से रोका और फिर राजघाट पर बेठने की इजाजत दी बस अन्ना ने वहां मुश्किलों के बाद भी भारी जनसमर्थन जूता लिया और गाँधी के विचारों की हत्या करने का इरादा रखने वाली सरकार अन्ना को हराकर भी खुद हार गयी और अन्ना हार कर भी जीत गए ...........अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

4 टिप्‍पणियां:

  1. कल तक मेरी खुद की आशंका थी कि जिस तरह से रामलीला मैदान में लोगों को लाठियाया गया, हो सकता है आने वाले अनशनों में लोग भाग लेने से कतराएँ... मगर कल राजघाट पर दिन भर रहने के बाद देखा कि जिस तरह से जनता का समर्थन अन्ना को फिर से मिला, जिस तरह से जनता में सरकार की फासीवादी नीतियों के प्रति विरोध है उससे मेरी आशंका निर्मूल साबित हुई..

    अब सरकार ने मीडिया को भी अन्ना और रामदेव को कवर न करने की एडवाईज़ दे डाली है...देखते हैं आगे आगेक्या होता है

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...