आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 मई 2011

मेरा ख्वाब एक ............

कल रात की ही तो बात है 
मेने 
एक हसीन 
ख़्वाब देखा था 
सभी जो लोग है 
सभी जो ब्लोगर्स है 
एक साथ बेठे 
हंस बोल रहे थे 
एक दुसरे को 
प्यार से पपोल रहे थे 
फिर यह क्या 
सुबह ऐसी क्यूँ हुई 
खुबसूरत ख़्वाब 
जो देखा था मेने 
वोह फिर अलसुबह 
क्यूँ टूट गया 
खुशनुमा माहोल का दामन 
एक बार फिर मुझ से 
क्यूँ रूठ गया 
इलाही 
अब तो तू ही 
कुछ ऐसा कर 
जो बिखर रहे हैं ब्लोगर्स 
उन्हें 
प्यार अपनेपन की 
सिक्ख देकर 
खुशियों के साथ 
एक कर 
मेरा ख्वाब एक 
खुदा 
कुछ भी हो 
अब तो सच कर ....................
अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...