आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 मई 2011

आज यह क्या हुआ है

आज यह क्या हुआ है 
उसके यूँ ही रस्मन साथ की 
जो बात मेने कही है 
उन्हें बस फिर से यही बुरा लगा है 
इलाही अब तो तू ही बता 
क्या सच है क्या है झूंठ 
बस एक ही इल्तिजा है 
ज एतराज़ उन्हें है 
के उनका मेरे साथ कोई रस्मन 
कोई दिखावे का रिश्ता नहीं 
बस खुदाया अगर दिल में है यही उनके 
तो इस करिश्मे को तू 
पांच जुलाई से पहले सच कर दिखा ..सच कर दिखा 
अगर ऐसा हो  जाए तो मेरी 
उखड्ती साँसों को यूँ ही फिर से 
नयी जिंदगी मिल जाए 
आंसू जो मेरे है 
उन्हें फिर से कोई यूँ ही 
पोंछने वाला मिल जाए 
इलाही तू बस फिर से 
पांच जुलाई के पहले 
इस पुराने सालगिरह वाले जज्बे को 
ज़िंदा करके दिखा ..........
अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान 

5 टिप्‍पणियां:

  1. यह पांच जुलाई की बात समझ में नहीं आयी

    जवाब देंहटाएं
  2. panch july se पहले आपकी duaa jaroor kabool ho ऐसी प्रभु se prathna hai .

    जवाब देंहटाएं
  3. ५ जुलाई को क्या है भैया?

    जवाब देंहटाएं
  4. भावपूर्ण रचना अभिव्यक्ति...बधाई

    जवाब देंहटाएं
  5. जो बात मेने कही है
    उन्हें बस फिर से यही बुरा लगा है

    ५ जुलाई को क्या है

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...