आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अप्रैल 2011

क्रिश्चियन भाइयों को गुड फ्राइडे का नमन

क्रिश्चियन भाइयों को गुड फ्राइडे का नमन . सभी क्रिश्चियन भाई मेरा नमन स्वीकार करें . भाइयों और बहनों आज क्रिश्च्यियं समाज का गुड फ्राइडे त्याग और बलिदान का त्यौहार है आज ही के दिन क्रोस पर शूली पर लटकने के बाद क्रिश्चियन भाई चर्च में जाकर क्रूस के सामने प्रार्थना कर पूंछते हैं के मुझे न्याय दे , 
इसाई मान्यता के तहत यीशु ने सूली पर चलने से पहले कहा था के तुम रोते क्यूँ हो में तीन दिन बाद फिर जन्म लूँगा और इसीलियें तीन दिन बाद ईस्टर दिवस यानी प्रभु का पुनर्जनम दिवस मनाया जाएगा , सभी क्रिश्चियन भाइयों को त्याग और बलिदान के इस संदेश पर अहिंसा के इस पाठ पर नमन ..................... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

5 टिप्‍पणियां:

  1. आभार आपका , की आपने आज क्राइस्ट को याद दिलाया !
    शुभकामनायें अख्तर भाई !!

    जवाब देंहटाएं
  2. दिवस विशेष की जानकारी के लिए आभार.

    जवाब देंहटाएं
  3. आप को होली की हार्दिक शुभकामनाएं...
    आप की ये रचना 29-03-2013 यानी आने वाले शुकरवार की नई पुरानी हलचलपर लिंक की जा रही है। आप भी इस हलचल में अवश्य शामिल होना।
    सूचनार्थ।

    जवाब देंहटाएं
  4. आज का दिन बलिदान को याद करने का दिन है

    जवाब देंहटाएं
  5. हमारी ओर से भी सबको गुड फ्राइडे की शुभकामनायें..

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...