आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 अप्रैल 2011

खुदा का शुक्र हे ............

खुदा का शुक्र हे ............ दोस्तों आज ब्लोगिंग की दुनिया में कुल एक साल दस दिन में मेने आप लोगों की दुआओं और आशीर्वाद से मेरी २५०० यानी ढाई हजार पोस्टें पूरी कर ली हें , २७ मार्च २०१० से में जब ब्लोगिंग में आया तो मेने सपने में भी नहीं सोचा था के ब्लोगिंग की दुनिया इतनी रंगीन इतने बहतरीन हे मेने यह भी नहीं सोचा था के जिस दुनिया में में जा रहा हूँ वोह देश का पांचवां स्तम्भ हे और मजबूती से एक विचारक एक मार्गदर्शक की तरह देश को नई दिशा नया रास्ता देने में जुटा हे , ब्लोगिंग के इस सफर में में भाई दिनेश राय जी द्विवेदी,भाई एस एम मासूम ,भाई हरीश सिंह ,भाई डोक्टर अनवर जमाल ,बहन वन्दना जी ,बहन शिखा कोशिक ,बहन शालिनी जी , सलीम भाई ,उडनतश्तरी ,पावला जी ,खुशदीप जी के पी  सक्सेना जी ,रमेश सिरफिरा जी , ललित शर्मा जी ,तरुण जोशी जी और सभी भाई बहनों का में हमसफर तो रहा हूँ लेकिन शुक्रगुज़ार भी हूँ इन लोगों ने मुझे वक्त बा वक्त अँधेरे में रौशनी दिखाई ,ब्लोगिंग की दुनिया में ऊँगली पकड़ कर चलना सिखाया और आज मुझे इस मुकाम पर ला खड़ा किया हे के में कम वक्त में ढाई हजार पोस्टें लिखने वाला ब्लोगर बन गया हूँ ,
मेरी कोशिश हे में लिखता रहूँ लिखता रहूँ और यह उम्मीद हे के आप भाई बहने गुरु, उस्ताद   सब मुझे कभी ऊँगली पकड़ कर रास्ता दिखाएँ तो कभी कान उमेठ कर गलतियाँ सुधरवाएं मेरे विचारों से हो सकता हे कई लोग सहमत नहीं हो कई लोगों को मेरे विचारों से ठेस पहुंची हो ऐसे में मेरी उनसे हाथ जोड़ कर विनती हे के मेरी जाने अनजाने में की गयीं गलतियाँ,भूल महरबानी कर आप माफ़ करें .... आप सभी मेरी इस ख़ुशी में शामिल हें मुझे आप लोगों ने इस मुकाम तक पहुंचाया इसके लियें में आपका शुक्रगुज़ार हूँ शुक्रगुज़ार हूँ और आपके प्यार ,आपकी मधुर झिडकी , मीठी डांट का तलबगार हूँ ............... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान 

11 टिप्‍पणियां:

  1. मुबारक हो।
    पर गलतियाँ ज्यादा दिन तक माफ नहीं की जाती हैं।
    आगे न होने की गारंटी चाहिए।

    जवाब देंहटाएं
  2. जनाबे आली मोहतरम वकील साहब ! हमने आपसे एक दरख्वास्त की थी कि आप है लिखने के लिए hai और हैं लिखने के लिए hain टाइप किया करें.
    आपने 2500 पोस्ट्स पूरी कैसे की हैं ?
    किस ब्लॉग पर कितनी हैं ?
    इसका हिसाब आप कैसे रखते हैं ?
    एक पोस्ट बनाकर ज़रा इस पर भी तफसील से कुछ फरमाएं ताकि हमें भी हिसाब किताब रखने में आसानी हो .
    मुबारकबाद आपको तो
    और ज़रा किसी दिन हमें शाहरुख खान मिल जाएँ तो उनसे हम ज़रूर पूछेंगे कि भाई आखिर किसी ब्लौगर ने आपका क्या बिगाड़ा था जो आंपने खान साहब का ब्लॉग बना डाला ?

    जवाब देंहटाएं
  3. लगे रहो अख्‍तर भाई.....
    शुभकामनाएं.....

    जवाब देंहटाएं
  4. anvr bhaai shukriyaa lekin dashboard par post ki ginti aajaati he aab men aapko kya btaaun mafi chaahta hun susraj ko men kese roshni bta skta hun . akhtar khan akela kota rajsthan

    जवाब देंहटाएं
  5. ढाई हजार पोस्टें तो हम ढाई घण्टे में मार दें, यू अपने मुँह मिया मिट्ठू !
    आपको साल भर लगता है, कारण आप वाहियात पोस्टें ज्यादा लिखते हैं और काम की कम। है ना बोलो बोलो।
    शट्‍अप एण्ड टेक माय ढाई बधाई एन्ड स्माइल।

    जवाब देंहटाएं
  6. kilr jhpaata bhaai apane to dra hi diya lekin andaaz niraala he konterkt kilr ki trh hi lge ho bhai. akhtar khan akela kota rajsthan

    जवाब देंहटाएं
  7. वकील साहब, आपको बहुत बढाईयाँ............आपकी कलम में जोश, जज्बा, जवानी और रवानी यूँ ही बरकरार रहे. .....

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...